अपराध

बिहार के नालंदा में छठ पूजा के दौरान महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चाकू की नोक पर दिया घटना को अंजाम

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त और उसे बंदी बना लिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में छठ महापर्व के दौरान एक 23 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार सुबह पीड़िता की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Published: undefined

पीड़िता की शिकायत के अनुसार मंगलवार को वह अपने एक पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा के 'खरना का प्रसाद' खाने गई थी। इस दौरान वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की।

Published: undefined

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त और उसे बंदी बना लिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग गए। अधिकारी ने कहा कि हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।"

Published: undefined

इस बीच पीड़िता की मां ने लड़के पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपराध किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined