दुनिया देश

रैली के चक्कर में बिहार के शहीद को भूल गए पीएम, श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा कोई एनडीए नेता

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सीआरपीएफ के बीच मुठभेड़ में शहीद हुए इंस्पेक्टर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर आज सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचा। लेकिन बिहार सरकार का कोई भी मंत्री शहीद इंस्पेक्टर पिंटू को श्रद्धांजलि देने नहीं आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पुलवामा हमले के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीअपनी चुनावी रैलियों में देश के शहीद जवानों को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन आज बिहार में रैली के दौरान बिहार के ही एक शहीद जवान की मोदी और उनके सहयोगी दलों के लोगों ने अनदेखी कर दी। बिहार में सत्ताधारी पार्टी का कोई भी नेता हंदवाड़ा में शहीद हुए इंस्पेक्टर पिंटू सिंह को श्रधांजली देने नहीं पहुंचा।

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सीआरपीएफ के बीच मुठभेड़ में शहीद हुए इंस्पेक्टर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर आज सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचा। लेकिन दुःख की बात यह है कि एयरपोर्ट पर उनके शरीर को लेने के लिए उनके घरवालों के अलावा सीआरपीएफ के कुछ लोग ही शामिल थे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार में अपनी चुनावी रैली कर रहे हैं। बिहार सरकार का कोई भी मंत्री इंस्पेक्टर पिंटू को श्रधांजलि देने नहीं आया।

Published: undefined

एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ के जवानों के साथ एसएसपी गरिमा सिंह ने पिंटू को श्रधांजलि अर्पित की जिसके बाद पिंटू के शव को उनके गांव बेगू सराए के लिए रवाना कर दिया गया। श्रधांजलि देने के लिए एयरपोर्ट पर विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद थे।

Published: undefined

बता दें कि सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू सिंह शुक्रवार शाम को हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे। मूल रूप से बेगूसराय बखरी के बगरस ध्यान चक्की गांव के रहने वाले पिंटू सिंह को श्रधांजलि देने के लिए बेगूसराय के डीएम एवं एसपी भी मौजूद रहे। पिंटू का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही अपने वीर सपूत को श्रधांजलि देने के लिए लोग इकट्ठे होने लगे हैं। शहीद इंस्पेक्टर पिंटू का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined