विधानसभा चुनाव 2023

समाजवादी पार्टी की हार का गम झेल नहीं पाया कार्यकर्ता, परेशान होकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

देवेंद्र यादव पार्टी की हार से बेहद परेशान थे और स्थानीय लोग उनका काफी मजाक बना रहे थे। देवेंद्र ने स्पष्ट रूप से अपने गांव से पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन उम्मीदवार के लिए समर्थन हासिल करने में विफल रहे थे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार से परेशान एक पार्टी कार्यकर्ता ने खुद की ही जिंदगी खत्म कर ली। घटना हरदोई की है, जहां देवेंद्र यादव बबलू ने अपने बूथ पर पार्टी की हार से परेशान 40 वर्षीय देवेंद्र ने मंगलवार को खुद को सिर में गोली मार ली। उनके परिवार के सदस्य उसे माधोगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया।

Published: undefined

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, देवेंद्र यादव पार्टी की हार से बेहद परेशान थे और स्थानीय लोग उनका काफी मजाक बना रहे थे। देवेंद्र ने स्पष्ट रूप से अपने गांव से पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन उम्मीदवार के लिए समर्थन हासिल करने में विफल रहे थे।

Published: undefined

माधोगंज थाने के निरीक्षक सुब्रत त्रिपाठी ने कहा कि देवेंद्र घर की दूसरी मंजिल के एक कमरे में अकेले थे, जब उन्होंने देसी हथियार से खुद को गोली मार ली। उनके परिवार में पत्नी संगीता और तीन बच्चे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined