मनोरंजन

आलिया ने इंस्टा पिक्स में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, करीना से मिली तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो अयान मुखर्जी की बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो अयान मुखर्जी की बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आलिया अपनी दूसरी तिमाही में हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

Published: undefined

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में वह एक गुलाबी रंग के टॉप के ऊपर एक काले रंग की हाफ जैकेट पहने दिख रही हैं जो उन्होंने उन्हें काले रंग की लेगिंग के साथ पहना है। पहली तस्वीर में कैमरे की तरफ देखते ही उन्होंने अपने दोनों हाथों से अपने बेबी बंप को पकड़ा हुआ है।

Published: undefined

तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "प्रकाश . आ रहा है! (सिर्फ दो हफ्तों में) 9 सितंबर - ब्रह्मास्त्र (एस आई सी)।"

तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, आलिया को बहुत सी तारीफें मिली। करीना कपूर की ननद सबा अली खान ने आलिया को 'स्टनिंग' कहा। "वहीं करीना ने भी आलिया की तारीफ की।"

Published: undefined

इस साल 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया ने 27 जून को घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी। एक सोनोग्राम सत्र से तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की मौत

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित