मनोरंजन

सलमान खान का 'बिग बॉस' शो है खास रिश्ता, बोले- मेरे जीवन के विस्तार के जैसा है...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं, को लगता है कि यह शो उनके जीवन के विस्तार जैसा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं, को लगता है कि यह शो उनके जीवन के विस्तार जैसा है। एक तरफ 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट के रूप में सलमान के शो छोड़ने की खबरें चल रही हैं, वहीं ओटीटी वर्जन के लॉन्च के दौरान 'दबंग' स्टार ने शो के बारे में यह कहा।

Published: undefined

सलमान ने कहा, "बिग बॉस मेरे लिए एक भावना है; मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अटैचमेंट से दूर रहता हूं लेकिन बिग बॉस अलग है! मैंने इस शो को इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरे जीवन का एक हिस्सा बन गया है!" 

Published: undefined

'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' पर आधारित है। इसकी शुरुआत मूल रूप से हिंदी भाषा में हुई थी, और तब से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली सात भाषाओं में विस्तारित किया गया है।

Published: undefined

सलमान पिछले 13 सीजन से 'बिग बॉस' के होस्ट रहे हैं और इस सीजन में उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट की कमान संभाली है। उन्होंने पहली बार 2010 में शो के चौथे सीजन को होस्ट किया था, जिसमें श्वेता तिवारी विजेता बनी थी।

Published: undefined

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। 'टाइगर 3' मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined