मनोरंजन

डांसर सपना चौधरी होंगी गिरफ्तार? लखनऊ की एक अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लखनऊ की एक अदालत ने हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना पर आरोप है कि एडवांस भुगतान किए जाने के बाद भी उन्होंने एक डांस कार्यक्रम को रद्द कर किया और टिकट लेने वालों को पैसे वापस नहीं किए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

लखनऊ की एक अदालत ने हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना पर आरोप है कि एडवांस भुगतान किए जाने के बाद भी उन्होंने एक डांस कार्यक्रम को रद्द कर किया और टिकट लेने वालों को पैसे वापस नहीं किए। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है।

Published: 23 Aug 2022, 9:59 AM IST

इसी अदालत ने नवंबर 2021 में भी चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद वह अदालत में पेश हुईं और उन्हें जमानत मिल गई। सपना को सोमवार को अदालत में पेश होना था, लेकिन वह नहीं आईं और न ही उनके वकील ने कोई छूट याचिका दायर की। इसलिए कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

Published: 23 Aug 2022, 9:59 AM IST

सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने इस संबंध में 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम एफआईआर में दर्ज हैं।

Published: 23 Aug 2022, 9:59 AM IST

बता दें कि स्मृति उपवन में 13 अक्टूबर 2018 को शाम 3 से 10 बजे तक डांस प्रोग्राम आयोजित होना था। इसके प्रोग्राम के प्रति टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपये में बेचे गए थे। चौधरी के कार्यक्रम में नहीं आने और उनके पैसे भी नहीं लौटाए जाने पर टिकट खरीदने वाले हजारों लोगों ने जमकर हंगामा किया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 23 Aug 2022, 9:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Aug 2022, 9:59 AM IST