मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगारमेंट को लेकर दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल, MP सरकार ने दिए जांच के आदेश, देखें वीडियो

फिल्म अदाकारा श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई क्योंकि उन्होंने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उन्होंने अपने अंत: वस्त्रों केा भगवान से जोड़ते हुए एक विवादित बयान दिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

फिल्म अदाकारा श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई क्योंकि उन्होंने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उन्होंने अपने अंत: वस्त्रों को भगवान से जोड़ते हुए एक विवादित बयान दिया है। इस बयान को लेकर राज्य के गृृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने तिवारी के बयान की निंदा करते हुए जांच के आदेश दिए हैं। बीते रोज एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल आई और उन्होंने चर्चा के दौरान एक विवादित बयान दिया था। इस बयान को हिंदू भावनाओं केा आहत करने वाला माना गया है।

Published: 27 Jan 2022, 1:32 PM IST

श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर राज्य के गृहमंत्री डा मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्होंने यह बयान सुना है और देखा थी है। अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।


Published: 27 Jan 2022, 1:32 PM IST

बता दें कि श्वेता तिवारी ने बीते रोज भी अपने अंत: वस्त्रों को लेकर बयान दिया था और उसके साथ ही भगवान को जोड़ा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 27 Jan 2022, 1:32 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Jan 2022, 1:32 PM IST