मनोरंजन

सिनेजीवन: विधु विनोद चोपड़ा ने युवा फिल्म निर्माताओं को दिया मंत्र और कृति ने अपनी पहली रसोई में बनाया 'सूजी का हलवा'

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने सत्यजीत रे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूशन के युवा फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत की। पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई में 'सूजी का हलवा' बनाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विधु विनोद चोपड़ा ने युवा फिल्म निर्माताओं को दिया मंत्र

पिछले साल फिल्म '12वीं फेल' से जबरदस्त सफलता पाने वाले फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने सत्यजीत रे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूशन के युवा फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत की।

युवा फिल्म निर्माताओं से बात करते हुए फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट के महत्व पर जोर दिया।

निर्देशक ने कहा, “स्क्रिप्ट आपसे बात करने वाली होनी चाहिए। आपको इसके प्यार में पड़ने में सक्षम होना चाहिए, और अपने आप से पूछें कि क्या आपको यह इतनी पसंद है कि आप इसे दुनिया तक ले जा सकते हैं।''

इस दौरान विधु ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की। उन्होंने आगे कहा, ''सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दुनिया को जो बताना चाहते हैं, पहले वह आपको पसंद होना चाहिए। आप इसके बारे में पहले अपने अंदर खोजें। इस पर पूरी ईमानदारी से काम करें, साथ ही अपने निजी अनुभवों को इसके साथ जोड़ें।"

Published: undefined

एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई में बनाया 'सूजी का हलवा'

 हाल ही में 'फुकरे 3' के एक्‍टर पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई में 'सूजी का हलवा' बनाया। कृति और पुलकित ने 15 मार्च को शादी की। 'हाउसफुल 4' में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पहली रसोई की तस्वीरें शेयर की।

यह वह रस्‍म होती है जिसमें नवविवाहित दुल्हन पहली बार खाना बनाती है। इसमें पहली बार कुछ मीठा ही पकाया जाता है। तस्वीरों में एक बर्तन में 'सूजी का हलवा' देखा जा सकता है।एक्‍ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "मेरी पहली रसोई"।

दूसरी तस्वीर में कृति को पुलकित की दादी के साथ देखा जा सकता है। तस्वीरों में एक्‍ट्रेस ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें उन्‍हें सिन्दूर, मंगल सूत्र और चूड़ा पहने हुए देखा जा सकता है। कृति इसमें अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट करती दिख रही है।

फोटो में कृति को दादी के पास बैठकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि दादी उन्हें प्यार से गले लगा रही हैं। आखिरी फोटो में कृति हलवे के ऊपर बादाम डालती दिख रही हैं।

Published: undefined

फिल्म 'देवा' में अपने स्टंट खुद करते नजर आए एक्‍टर पावेल गुलाटी

पकमिंग फिल्‍म 'देवा' में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के साथ एक्‍टर पावेल गुलाटी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उन्‍होंने फिल्‍म में अपने स्टंट खुद किए हैं। एक्शन शैली के प्रति अपने जुनून को लेकर एक्‍टर ने सीन में बॉडी डबल्स को न लेते हुए अपने सारे स्टंट खुद करने का फैसला किया।

अपने अनुभव पर बात करते हुए पावेल ने कहा, ''फिल्‍म 'देवा' पर काम करना चुनौतियों के साथ एक रोमांचक यात्रा रही है। मैंने एक्शन से भरपूर सीन के लिए अपनी जान लगा दी।''

एक्‍टर ने आगे कहा, "अपने स्टंट खुद करना एक कठिन लेकिन अच्छा अनुभव रहा, जिससे मुझे चरित्र के सार को पूरी तरह से अपनाने और एक्शन दृश्यों की प्रामाणिकता को बढ़ाने का मौका मिला।" जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'देवा', प्रशंसित मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है।

Published: undefined

'वेदा' के टीजर में एक्शन अवतार में दिखाई दिए जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ

जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्‍म 'वेदा' का टीजर मंगलवार को जारी किया गया। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्‍ट्रेस शरवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में शरवरी एक फाइटर का किरदार निभा रही हैं, जहां उनके साथ जॉन भी नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में अभिषेक एक राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्‍म में जॉन अब्राहम से भिड़ते नजर आएंगे।

जॉन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ फिल्‍म का टीजर शेयर किया।अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “झगड़ा नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है, 'वेदा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

Published: undefined

एनटीआर जूनियर 'देवरा पार्ट 1' के नए शूट शेड्यूल के लिए गोवा रवाना

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले एक्टर को अपनी फिल्म 'आरआरआर' में कोमाराम भीम की भूमिका के लिए जबरदस्त सराहना मिली थी।

मंगलवार को फिल्म के एक गाने की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। एक्टर हैदराबाद में शूटिंग शेड्यूल तैयार कर चुके थे। 'देवरा: पार्ट 1' में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी हैं, जो तेलुगु में डेब्यू कर रही हैं।

यह फिल्म 2016 की हिट फिल्म 'जनथा गैराज' के बाद फिल्म निर्माता कोराताला शिव के साथ एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा सहयोग है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित 'देवरा' दो भागों में प्रदर्शित होगी। पहला भाग दशहरा वीकेंड के साथ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined