क्रिकेट विश्व कप 2019

रवि शास्त्री की होगी छुट्टी? टीम इंडिया के नए कोच की तलाश शुरू, बीसीसीआई ने मांगे आवेदन

टीम इंडिया को नया ट्रेनर और फीजियो मिलना तय है। ट्रेनर शंकर बसु और फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने विश्व कप के बाद इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह नए ट्रेनर और फीजियो का भी चयन होना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से कोच से लेकर कप्तान तक को हटाने की चर्चा जोरो पर है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हेड कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फिजियोथेरेपिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हैं। मतलब टीम इंडिया को सारे नए कोटिंग स्टाफ मिल सकते हैं। फिलहाल रवि शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं।

Published: 16 Jul 2019, 3:30 PM IST

हालांकि भारतीय टीम के हेड कोच के तौर पर रवि शास्त्री के बने रहने की संभावना पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। लेकिन इसके लिए उन्हें फिर से कोच बनने के लिए आवदेन करना होगा। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या आवेदन के बाद भी उन्हें हेड कोच बनने का एक और मौका मिलेगा। रवि शास्त्री के साथ-साथ बाकी स्पोर्ट स्टाफ में शामिल गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी फिर से आवेदन कर सकते हैं।

Published: 16 Jul 2019, 3:30 PM IST

टीम इंडिया को नया ट्रेनर और फीजियो मिलना तय है। ट्रेनर शंकर बसु और फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने विश्व कप के बाद इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह नए ट्रेनर और फीजियो का भी चयन होना है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया पूराने कोचिंग स्टाफ के साथ जाएगी। वेस्टइंडीज का दौरा 3 अगस्त से 3 सिंतबर तक चलेगा। इसके बाद भारतीय टीम को घरेलू सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। उम्मीद है कि घरेलू सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को नया कोचिंग स्टाफ मिल जाएगा।

Published: 16 Jul 2019, 3:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Jul 2019, 3:30 PM IST