क्रिकेट विश्व कप 2019

इस वजह से हारा पाकिस्तान, मैच से कुछ घंटे पहले बार में हुक्का पार्टी कर रहे थे खिलाड़ी? देखें वीडियो  

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि भारत के खिलाफ मैच से पहले रात को पाकिस्तानी टीम लेट नाइट पार्टी कर रही थी। यह पार्टी मैनचेस्टर के मशहूर शीशा कैफे में चल रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इस विश्व कप का अब तक का सबसे बड़ा मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला गया। भारत- पाकिस्तान के बीच खेले गए इस महामुकाबले को लेकर कई दिनों से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर चर्चा का बाजार गर्म था। वैसे भी भारत और पाकिस्तान के मैच पर पूरी दुनिया की नजर रहती है। हालांकि मैच उतना जोरदार हुआ नहीं। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बड़े ही आराम से 89 रनों से मात दी। पाकिस्तानी टीम मुकाबले में कहीं नहीं थी। मैच के बाद पाकिस्तानी टीम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। पाक खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कर कहा कजा रहा है कि पाकिस्तानी टीम पहले ही हार मान चुकी थी।

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि भारत के खिलाफ मैच से पहले रात को पाकिस्तानी टीम लेट नाइट पार्टी कर रही थी। यह पार्टी मैनचेस्टर के मशहूर शीशा कैफे में चल रही थी। इस पार्टी में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नि भी वहां मौजूद रहीं। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते साफ देखे जा सकते हैं।

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST

हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा ने आपत्ति दर्ज कराई है। सानिया ने ट्वीट करे हुए लिखा है, यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है। यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था।

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST

वहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस ने अपनी टीम के कप्तान से लेकर बैट्समैन तक सबकी क्लास लगाई है। पाकिस्तानी फैंस ने लिखा, देखिए मैच से पहले हमारे खिलाड़ी कितनी जमकर मेहनत कर रहे हैं।

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST

एक पाकिस्तानी फैंस ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा, “शोएब मलिक, इमाम और वहाब सुबह के 2 बजे शीशा बार में देखे गए... क्या इसी वजह से टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई....?”

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Jun 2019, 4:00 PM IST