क्रिकेट विश्व कप 2019

भारत से हार का असर, मैदान पर ही साथी खिलाड़ियों से भिड़ गए मोहम्मद आमिर, जमकर हुई बहसबाजी!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने फैंस के निशाने पर है। हर क्रिकेट एक्सपर्ट और फैन सरफराज अहमद की टीम पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। भारत से हार का साइडइफेक्ट पाकिस्तान की टीम में भी दिखने लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आईसीसी विश्व कप में अब तक का सबसे बड़ा मुकाबला रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकर मचा हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने हार के बाद टीम की खूब खबर ली। वहीं पाक टीम में मनमुटाव की भी खबरें आ रही हैं। मोहम्मद आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो साथी खिलाड़ियों से नाराज दिख रहे हैं।

Published: 17 Jun 2019, 9:35 PM IST

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने फैंस के निशाने पर है। हर क्रिकेट एक्सपर्ट और फैन सरफराज अहमद की टीम पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। भारत से हार का साइडइफेक्ट पाकिस्तान की टीम में भी दिखने लगा है। खबरों के मुताबिक मैनचेस्टर में हार के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से ही भिड़ गए।

Published: 17 Jun 2019, 9:35 PM IST

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज दूसरे खिलाड़ियों पर गुस्सा करते दिख रहे हैं। पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट और राइटर साज सादिक ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ियों से नाराज दिख रहे हैं। उनके पास में ही सरफराज अहमद खड़े दिख रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर से कुछ ऐसा साबित नहीं होता है कि आखिर आमिर और दूसरे खिलाड़ियों में कोई मनमुटाव हुआ।

Published: 17 Jun 2019, 9:35 PM IST

बता दें कि मैच पाकिस्तान जरूर हार गई लेकिन मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मोहम्मद आमिर ने 10 ओवर में 47 रन देकर 3 विकेट लिए। जिसमें विराट कोहली का विकेट भी शामिल था। आमिर ने धोनी और हार्दिक पंड्या का विकेट भी झटका।

Published: 17 Jun 2019, 9:35 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Jun 2019, 9:35 PM IST