देश

निर्भया केस: वकील इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, की विवादित टिप्पणी

कंगना रनौत ने इंदिरा जयसिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जाने कैसी-कैसी औरतें होती हैं, जिन्हें बहुत दया आती हैं (ऐसे बलात्कारियों पर)। ऐसी ही औरतों‌ की कोख से निकलते हैं ऐसे वहशी-दरिंदे। ये भी इसी तरह की कोख से निकले हैं,‌ जिनकी सोच ऐसी होती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने विवादित टिप्पणी की है। हाल में वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इंदिरा जयसिंह के इस बयान पर कंगमा ने कहा कि ऐसी औरत (इंदिरा जयसिंह) को चारों दोषियों के साथ जेल में कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया जाना चाहिए और उनके साथ ऐसा किए जाने की जरूरत है।

Published: 23 Jan 2020, 10:25 AM IST

कंगना यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने इंदिरा जयसिंह पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “जाने कैसी-कैसी औरतें होती हैं, जिन्हें बहुत दया आती हैं (ऐसे बलात्कारियों पर)। ऐसी ही औरतों‌ की कोख से निकलते हैं ऐसे वहशी-दरिंदे। ये भी इसी तरह की कोख से निकले हैं,‌ जिनकी सोच ऐसी होती है। जिनको हमदर्दी होती है, प्यार आता है इनपर, वहशियों पर, खूनियों पर।”

Published: 23 Jan 2020, 10:25 AM IST

कंगना रनौत ने यह बयान अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' को लेकर आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान दिया। इस मौके पर कंगना‌ के अलावा अभिनेत्री रिचा चड्ढा, नीना‌ गुप्ता, जस्सी गिल और फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी भी मौजूद थीं।

Published: 23 Jan 2020, 10:25 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jan 2020, 10:25 AM IST