देश

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला, किसानों से किया अपनी सरकार बनाने का आग्रह

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किसानों से एकजुट होकर अपनी सरकार बनाने का आग्रह किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किसानों से एकजुट होकर अपनी सरकार बनाने का आग्रह किया है। राजस्थान के चुरू जिले के सरदारशहर कस्बे में मंगलवार को जाट समाज द्वारा आयोजित समाज जागृति शताब्दी महोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा, "किसानों को लेने वाले नहीं बल्कि देने वाले के रूप में सामने आना चाहिए। उन्हें एकजुट होकर अपनी सरकार बनानी चाहिए।"

Published: undefined

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए, मलिक ने तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के विरोध के दौरान 700 से अधिक किसानों की मौत पर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया। मलिक ने तंज कसते हुए कहा, "दिल्ली में मामूली दुर्घटना होने पर भी प्रधानमंत्री शोक पत्र लिखते हैं। हालांकि, 700 से अधिक किसानों ने अपने प्राणों की आहुति दी लेकिन उन्होंने शोक व्यक्त नहीं किया।"

Published: undefined

मलिक ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की चुनौतियों से अवगत कराने की कोशिश की, तो लोगों ने उन्हें चुप रहने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें कभी भी राष्ट्रपति या उपाध्यक्ष के पद पर पदोन्नत नहीं किया जाएगा। उन्होंने दावा किया, "मैंने उनसे कहा कि मैंने वरिष्ठ पदों पर काम किया है और अब किसानों की सेवा करना चाहता हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined