देश

बीजेपी विधायक ने डॉक्टरों को ‘शैतान’ और पत्रकारों को ‘दलाल’ कहा

अपने विवादित बयानों के लिए प्रसिद्ध भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब डॉक्टरों को ‘शैतान’ और पत्रकारों को ‘दलाल’ कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अपने विवादित बयानों के लिए प्रसिद्ध भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब डॉक्टरों को 'शैतान' और पत्रकारों को 'दलाल' कहा है। सोमवार को डॉक्टर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक ने कहा कि सरकारी डॉक्टर शैतान की तरह होते हैं, जो गरीबों की सेवा नहीं करते।

Published: 02 Jul 2019, 2:30 PM IST

उन्होंने कहा, “सरकारी अस्पतालों में काम करने वाले डॉक्टर मरीजों से मोलभाव करते हैं और वे शैतान बन गए हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे उन्हें सद्बुद्धि दें।” सुरेंद्र सिंह ने इसके बाद अपना गुस्सा पत्रकारों पर उतारा। उन्होंने कहा कि ज्यादातर पत्रकार स्थानीय स्तर पर दलाल के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने कहा, “ये पत्रकार अच्छे लेख नहीं प्रकाशित करते और केवल भगवान ही जानता है कि वे समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं।”

Published: 02 Jul 2019, 2:30 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद ज़िला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों को इमरजेंसी वार्ड में बंद करने को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पत्रकारों को कमरे में बंद नहीं किया गया था, बल्कि उनको इज्जत से बैठाया गया था। दरअसल मुरादाबाद के डीएम पर आरोप है कि जब सीएम योगी अस्पताल का दौरा करने वाले थे, उससे ठीक पहले डीएम राकेश कुमार सिंह ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दर्जनों मीडियाकर्मियों को बंद करवा दिया।

Published: 02 Jul 2019, 2:30 PM IST

सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वेश्याएं सरकारी अधिकारियों से बेहतर होती हैं। एक और मौके पर उन्होंने कहा था कि भगवान राम भी दुष्कर्म की घटनाएं नहीं रोक सकते। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से की थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 02 Jul 2019, 2:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Jul 2019, 2:30 PM IST