देश

बिहार: पटना में दिन दहाड़े पूर्व पार्षद की हत्या, अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

पूर्व निगम पार्षद नागेश्वर राय सुबह के समय एक सैलून से दाढ़ी बनवाकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे घर के दरवाजे पर पहुंचे तो पहले से ही वहां मौजूद 2 बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार की राजधनी पटना में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। पटना के पत्रकार नगर इलाके के चित्रगुप्त नगर में पूर्व वार्ड पार्षद नागेश्वर राय की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवारजनों के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक़ पूर्व निगम पार्षद नागेश्वर राय सुबह के समय एक सैलून से दाढ़ी बनवाकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे घर के दरवाजे पर पहुंचे तो पहले से ही वहां मौजूद 2 बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोली लगने के बाद पूर्व पार्षद गिर गए जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई अनान-फानन में स्थानीय लोगों और जागेश्वर के परिवारजनों की सहायता से उन्हें अस्पताल में भरी कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

स्थानीय लोगों ने बताया कि पार्षद को गोली मारने के बाद बदमाश भागने में कामयाब रहे। पूर्व पार्षद की मौत के बाद उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होनें खूब हंगामा किया। फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस ने अरोपियों की पहचान कर ली है। वीडियो में देखा गया कि 2 अज्ञात बाइक सवार पहले से ही घात लगाए हुए पार्षद के घर के बहार मौजूद थे। बाइक चालक ने हैलमेट लगाया हुआ था।

Published: undefined

बिहार में दिन दहाड़े पूर्व पार्षद की हत्या के बाद बिहार में पुलिस प्रशासन और कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। रविवार को सीतामणि जेल के अन्दर का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें पिंटू तिवारी नाम का एक अपराधी जेल में अपना जन्म दिन मनाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में पिंटू और उसके साथी जश्न मनाते दिख रहे थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined