देश

बीजेपी के वरिष्ठ नेता की धमकी, कहा- हमारी सरकार आते ही सरकारी अधिकारियों की बताई जाएगी औकात

भार्गव ने पार्टी नेताओं से कहा, “ऐसे अधिकारियों के नाम नोट कर लें और चुन-चुन कर इन अधिकारियों को निपटाएंगे। ऐसे अवसरवादी अधिकारियों को छोड़ेंगे नहीं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी के नेता सारी हदें पार करने को तैयार हैं। वोट के लिए नोट और धमकी सब का इस्तेमाल हो रहा है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है। मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर डराया धमकाया और उनकी औकात बताने तक की बात की। बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बीजेपी की सरकार बनने के एक माह बाद राज्य की सरकार बदल जाएगी, तब अफसरों को उनकी औकात बताई जाएगी।"

नेता प्रतिपक्ष गुना से बीजेपी के उम्मीदवार के.पी. यादव का नामांकन भराने आए थे। नेता प्रतिपक्ष भार्गव का वाहन जिलाधिकारी परिसर से 100 मीटर पहले ही रोक दिया गया, जिससे वह नाराज हो गए। नामांकन के बाद की जनसभा में भार्गव ने कहा, "केंद्र में मोदी सरकार के फिर सत्ता में आते ही एक महीने बाद मध्य प्रदेश में सरकार बदल जाएगी और हमारी सरकार आते ही इन अधिकारियों को इनकी औकात बता दी जाएगी।"

भार्गव ने पार्टी नेताओं से कहा, "ऐसे अधिकारियों के नाम नोट कर लें और चुन-चुन कर इन अधिकारियों को निपटाएंगे। ऐसे अवसरवादी अधिकारियों को छोड़ेंगे नहीं।"

बीजेपी नेता चुनाव में जीत के हासिल करने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। कोई वोट नहीं देने पर काम न देने की धमकी दे रहा है तो कोई पानी बंद करने की। तो वहीं कई नेता मतदाताओं में कैमरे और पीएम मोदी का डर दिखा कर भी वोट बटोर लेना चाहता हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined