देश

लोकतंत्र का गला घोंट रही BJP, विपक्षी दलों को दबाने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा केंद्र : सीएम बघेल

भूपेश बघेल ने कहा, "बीजेपी सोचती है कि राहुल गांधी की आवाज को दबाने से कोई उनके खिलाफ नहीं बोल पाएगा। केंद्र सरकार विपक्षी दलों को दबाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र का गला घोंट रही है।
उन्होंने कहा, "यह कैसा लोकतंत्र है, जहां कार्यकर्ता अपने पार्टी कार्यालय नहीं जा सकते हैं और नेता अपने कार्यकर्ताओं से नहीं मिल सकते हैं। पूरे देश में मौजूदा स्थिति देखी जा रही है, इस तरह की स्थिति पहले कभी नहीं हुई।"



Published: undefined

बघेल ने कहा कि पिछले आठ वर्षों में केवल एक व्यक्ति राहुल गांधी केंद्र सरकार की खामियों को उजागर कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "केवल राहुल गांधी ही हैं जिन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन समेत केंद्र के हर गलत फैसले और नीतियों का विरोध किया है और देश में महंगाई, बेरोजगारी और सुरक्षा के खिलाफ आवाज उठाई है।"

उन्होंने कहा कि बीजेपी का राष्ट्रवाद आयातित राष्ट्रवाद है जो इसके खिलाफ आवाज उठाने वालों को कुचलने के सिद्धांत पर काम करता है।

Published: undefined

बघेल ने कहा, "बीजेपी सोचती है कि राहुल गांधी की आवाज को दबाने से कोई उनके खिलाफ नहीं बोल पाएगा। केंद्र सरकार विपक्षी दलों को दबाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। राहुल गांधी को झूठे मामलों में फंसाकर परेशान करने की कोशिश की कीमत बीजेपी को चुकानी पड़ेगी।"

Published: undefined

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा, "कांग्रेस ने स्वतंत्रता संग्राम में शामिल अखबार को बचाने के लिए कर्ज देने का कदम उठाया है। भाजपा राहुल गांधी को झूठे धन शोधन मामले में फंसाकर उनकी छवि खराब करने की असफल कोशिश कर रही है।"

उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेतृत्व को बदनाम करने की अपनी साजिश में कामयाब नहीं होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined