देश

दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल की मुश्किलें बढ़ीं, 45 वर्षीय महिला ने उन्हें बताया अपनी मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने दावा किया है कि अनुराधा पौडवाल उनकी बॉयोलॉजिकल मदर हैं। करमाला का दावा है कि उनके पिता ने मरने से पहले यह बात उन्हें बताई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिग्गज बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल की दिक्कतें बढ़ती नजर आरही हैं। केरल की 45 वर्षीय एक महिला ने इस बात का दावा किया है कि अनुराधा उनकी मां है और जन्म के चार दिन के बाद ही उन्होंने उन्हें खुद से अलग कर दिया था। अनुराधा के खिलाफ इस मामले में केरल की जिला फैमिली अदालत में केस दर्ज किया गया है, जिसमें महिला ने 50 करोड़ के हर्जाने की मांग की है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने दावा किया है कि अनुराधा पौडवाल उनकी बॉयोलॉजिकल मदर हैं। करमाला का दावा है कि उनके पिता ने मरने से पहले यह बात उन्हें बताई थी कि जब वे महज 4 दिन की थीं तो उनकी कथित मां अनुराधा पौडवाल ने उन्हें उनके पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था।

Published: undefined

करमाला ने बताया, 'करीब 5 साल पहले मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे इस सच्चाई से अवगत कराया था। उन्होंने कहा था कि अनुराधा पौडवाल मेरी बॉयोलॉजिकल मां हैं। उन्होंने मुझे बताया कि जब मैं 4 दिन की थी, तब उन्होंने मुझे मेरे पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था।’

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

करमाला ने आगे बताया, 'क्योंकि उस समय अनुराधा प्लेबैक सिंगिंग में काफी व्यस्त थीं, इसलिए बच्चे की ज़िम्मेदारी से दूर रहना चाहती थीं।’

करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि उन्हें जिस तरह का बचपन और जीवन मिलना चाहिए था, वह उन्हें नहीं मिल पाया। अगर पौडवाल करमाला के दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।'

Published: undefined

करमाला ने बताया कि उनके जीवन की इस सच्चाई के बारे में खुद उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस ने अपने तीन बेटों के साथ उन्हें अपनी चौथी संतान के रूप में पाला हैं। करमाला की पालक मां इन दिनों अल्जाइमर नामक बीमारी से पीड़ित हैं।

Published: undefined

बता दें कि 45 वर्षीय करमाला के तीन बच्चे हैं। करमाला के मुताबिक उन्होंने कई बार अपनी कथित मां से बात करने की कोशिश की लेकिन अनुराधा की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला बल्कि उनका नंबर ब्लॉक कर दिया गया। इसके बाद करमाला ने इस मामले को कानूनी तरीके से निपटाने का फैसला किया। करमाला ने कहा कि वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं।

जानकारी के मुताबिक इस मामले में तिरुवनंतपुरम की फैमिली अदालत ने 27 जनवरी को होने वाली सुनवाई के दौरान अनुराधा पौडवाल को मौजूद रहने का आदेश दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में छात्र का शव मिलने के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

  • ,
  • नोएडा: पुलिस चौकी में युवक द्वारा आत्महत्या के मामले में दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज, परिजनों ने लगाए ये आरोप

  • ,
  • बिहार: पांचवें चरण में लालू यादव, रामविलास की सियासी विरासत पर लगेगी 'मुहर', सारण और हाजीपुर पर सबकी निगाहें

  • ,
  • उत्तर प्रदेश: बीच सड़क पर महिला से रेप की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • ,
  • लोकसभा चुनाव: खड़गे बोले- बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 200 सीटों तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा