देश

'बीजेपी के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करती है सीबीआई', अखिलेश बोले- जो कागज आया था, हमने उसका...

बीजेपी पर हमला करते हुए सपा प्रमुख ने चंडीगढ़ महापौर चुनाव का जिक्र किया और कहा कि बीजेपी की मतों की चोरी और डकैती सामने आ चुकी है क्योंकि मतपत्रों के जरिए चुनाव हुए थे और वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

चुनाव से पहले अवैध खनन के एक मामले में सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि वे (सीबीआई के अधिकारी) बीजेपी के “प्रकोष्ठ” के तौर पर काम करते हैं।

यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यादव ने कहा, “चुनाव से पूर्व समन.. वे (सीबीआई के अधिकारी) बीजेपी के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करते हैं।” उन्होंने कहा, “जो कागज आया था, हमने उसका जवाब दे दिया है।”

Published: undefined

यादव पीडीए के सम्मेलन के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस सम्मेलन में पार्टी के पिछड़े, अल्पसंख्यक और दलित प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

बीजेपी पर हमला करते हुए सपा प्रमुख ने चंडीगढ़ महापौर चुनाव का जिक्र किया और कहा कि बीजेपी की मतों की चोरी और डकैती सामने आ चुकी है क्योंकि मतपत्रों के जरिए चुनाव हुए थे और वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता केंद्र में बीजेपी सरकार को हटा देगी।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश में निवेश पर उन्होंने कहा कि इस सरकार द्वारा निवेश के जो सपने दिखाए गए थे, वे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा, “निवेश सम्मेलन के बावजूद जमीन पर कुछ नहीं आया है।”

सपा प्रमुख ने कहा, “बीजेपी के शासन में महंगाई चरम पर है, कानून व्यवस्था खराब हुई है और महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं। समय की मांग है कि जो कुछ चल रहा है, उससे लोगों को अवगत कराया जाए।”

पीटीआई के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined