देश

बजट को लेकर एनडीए में तनातनी बरकरार, टीडीपी ने कहा- किसी भी कुर्बानी के लिए तैयार 

एनडीए के प्रमुख घटक दल टीडीपी की नाराजगी अब खुलकर सामने आ गई है। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू  ने चेतावनी दी है कि प्रदेश के लोगों के लिए वह कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  गुंटूर में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया 

एनडीए सरकार में सहयोगी तेलुगु देशम पार्टी और बीजेपी के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पहली बार आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने गुंटूर में खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, “आंध्र प्रदेश के 5 करोड़ लोगों के लिए मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि राज्य के साथ इंसाफ करें।” उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रदेश के विकास के लिए केंद्र सरकार से चर्चा करने के लिए तैयार हूं कि दूसरे राज्यों को कितना मिला और हमें कितना दिया गया।

Published: undefined

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा, “मैं पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री से मांग करता हूं कि राज्य के प्रति इंसाफ करें।” उन्होंने कहा राज्य के विकास के लिए वो कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि मैं राज्य के विकास के लिए 29 बार दिल्ली जा चुका हूं और सभी से कई बार मुलाकात की। इसके बावजूद आंध्र प्रदेश के साथ अभी तक न्याय नहीं किया गया। यहां तक कि अंतिम बजट में भी आंध्र प्रदेश की अनदेखी की गई है। इससे पहले बजट आवंटन में राज्य की अनदेखी का आरोप लगाते हुए टीडीपी सांसदों ने संसद में भी जमकर विरोध किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined