देश

दिल्ली दौरे के बाद घर लौटे CM नीतीश कुमार, पटना में गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर किया गया स्वागत

पटना में पार्टी के मुख्यालय में जनता दल (यू) के कार्यकर्ताओं ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर सीएम नीतीश कुमार का स्वागत किया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शुक्रवार को नई दिल्ली से लौटने के बाद भव्य स्वागत किया गया है। सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने के मिशन पर दिल्ली पहुंचे थे। पटना में पार्टी के मुख्यालय में जनता दल (यू) के कार्यकर्ताओं ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर सीएम नीतीश कुमार का स्वागत किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो के नारे लगाए।

Published: undefined

मुख्यमंत्री भीम राव अंबेडकर की जयंती मनाने के लिए नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में थे। वहां पहले से ही बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे और उन्होंने उनका तहेदिल से स्वागत किया। जब वे वाहन से बाहर निकले तो उन्होंने उनकी कार और उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं।

Published: undefined

दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे के दौरान नीतीश कुमार को मिली सफलता से पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं उन्होंने राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अरविंद केजरीवाल, डी. राजा, सीताराम येचुरी सहित कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की। सभी नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ संयुक्त मोर्चे के लिए नीतीश कुमार के कदम का समर्थन किया है।

Published: undefined

कहा जाता है कि कुमार ने एक सीट के लिए एक उम्मीदवार का फॉमूर्ला दिया है और सूत्रों ने कहा है कि कई नेताओं ने इसका समर्थन किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined