देश

दिल्ली: सोनिया और राहुल गांधी ने एनडी तिवारी को दी श्रद्धांजलि, 21 को हलद्वानी में होगा अंतिम संस्कार

एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर को शनिवार को लखनऊ ले जाया जाएगा, जहां विधानसभा में अंतिम दर्शन के लिए रख जाएगा। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को शनिवार शाम को पंत नगर ले जाया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया मनमोहन सिंह, सोनिया और राहुल गांधी ने एनडी तिवारी को दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को दिल्ली में तिलक लेन स्थित उनके आवास पर शुक्रवार को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एनडी तिवारी को उनके घर पहुंचकर श्रद्धांजिल दी। इससे पहले गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Published: undefined

गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद एनडी तिवारी का दिल्ली के साकेत के मैक्स अस्पताल निधन हो गया था। वे 93 साल के थे। वृद्धावस्था और गुर्दे की समस्याओं से वे एक साल से जूझ। पिछले साल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Published: undefined

एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर को शनिवार को लखनऊ ले जाया जाएगा, जहां विधानसभा में उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को शनिवार शाम को पंत नगर ले जाया जाएगा। वहां से उनके पार्थिव शरीर को हलद्वानी लाया जाएगा, जहां लोग अंतिम दर्शन करेंगे। अंतिम दर्शन के बाद 21 अक्टूबर को हलद्वानी के चित्रशील घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined