देश

गुजरात: कांग्रेस विधायक का पीएम मोदी से अनुरोध, सड़क मार्ग से यात्रा करते हुए जाएं सोमनाथ

कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गड्ढों वाले राजमार्ग की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए भावनगर से सोमनाथ की यात्रा करने का अनुरोध किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कांग्रेस विधायक विमल चुडासमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गड्ढों वाले राजमार्ग की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए भावनगर से सोमनाथ की यात्रा करने का अनुरोध किया है। सोमनाथ निर्वाचन क्षेत्र के विधायक चुडासमा ने पत्र में कहा है, केंद्र सरकार द्वारा सात साल पहले तटीय राजमार्ग को मंजूरी दी गई थी, राजमार्ग अधूरा है और निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहा है, लेकिन बाकी सड़कों पर, कई जगहों पर बहुत सारे गड्ढे हैं, जिसके चलते कई दुर्घटनाएं हुई हैं। हालांकि मैंने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री को पत्र लिखा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Published: undefined

फोटो: IANS

उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि अगर प्रधानमंत्री इस राजमार्ग पर सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं, तो वह लोगों की दुर्दशा का अनुभव कर पाएंगे और तभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

Published: undefined

प्रधानमंत्री 27 अगस्त से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। चुडास्मा चाहते हैं कि प्रधानमंत्री इस यात्रा के दौरान सड़क मार्ग से सोमनाथ जाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन हैं, और पवित्र महीने श्रावण के दौरान लाखों श्रद्धालु इस राजमार्ग पर यात्रा करते हैं। चुडासमा ने कहा, उन्हें भक्तों की समस्या को समझना चाहिए।

Published: undefined

बीजेपी जिला समिति के अध्यक्ष मानसिंह परमार कहा कि उन्हें कांग्रेस विधायक के पीएम को लिखे पत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है। साथ ही कहा कि वह इस मुद्दे को देखेंगे।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined