देश

हरियाणा: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिन दहाड़े हत्या, हमलावरों ने जिम के बाहर मारी गोली

हमले के समय विकास चौधरी अपनी गाड़ी ने हुडा मार्केट स्थित जिम जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर जिम के बाहर दो हमलावरों ने विकास पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस घटना की पूरी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम फरीदाबाद के सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में दिया गया। जानकारी के मुताबिक हमलवारों ने विकास को 8 से 10 गोलियां मारीं। घटना के तुरंत बाद विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल हमलावरों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने घटनास्थल से 12 खोके बरामद किये हैं।

जानकारी का मुताबिक हमले के समय विकास चौधरी अपनी गाड़ी ने हुडा मार्केट स्थित जिम जा रहे थे। इस घटना की पूरी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस के मुताबिक सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर जिम के बाहर दो हमलावरों ने विकास पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

Published: undefined

सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

विकास की हत्या पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “बीजेपी राज में हरियाणा गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल के लिए दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जांच हो और बीजेपी सरकार आरोपियों को कानूनी सजा दिलवाए।”

Published: undefined

फरीदाबाद में पार्टी प्रवक्ता की हत्या पर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा, “यहां 'जंगल राज' है, कानून का किसी को कोई डर नहीं है। कल भी इसी तरह की घटना हुई थी, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया था। मामले की जांच होनी चाहिए।”

Published: undefined

बता दें कि कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विकास को हरियाणा कांग्रेस का प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया था। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलने की वजह से विकास ने इनेलो का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा था। विकास के इस बार फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ने के भी कयास लगाए जा रहे थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined