देश

हाथरस में आप सांसद और विधायक पर फेंकी गई काली स्याही, संजय सिंह बोले- दरिंदों के साथ खड़ी है योगी सरकार

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह के ऊपर 'सवर्ण समाज' के लोगों ने उस समय स्याही फेंकी, जब वह हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलकर लौट रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह के ऊपर 'सवर्ण समाज' के लोगों ने उस समय स्याही फेंकी, जब वह हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलकर लौट रहे थे। पुलिस ने एक शख्स दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया है जो 'सवर्ण समाज' से है। आरोपी कथित तौर पर 'पीएफआई के दलालों वापस जाओ' जैसे नारे लगा रहा था। आप प्रतिनिधिमंडल, बाद में शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए बुलगड़ी गांव गया।

Published: undefined

घटना की जो फुटेज सामने आई हैं, उसमें देखा जा सकता है कि आप सांसद गांव के बाहर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं, इसी दौरान काली शर्ट पहने एक शख्स आता है और सांसद पर काली स्याही फेंक देता है। आरोपी ने स्याही फेंकने के बाद नारे भी लगाए। बता दें कि संजय सिंह और राखी बिड़लान 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे।

Published: undefined

संजय सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'योगी जी, आपने पीछे से वार कर के अपने कायर होने का परिचय दिया है। अपनी काली करतूतों को इस काली स्याही के पीछे छुपाने का काम किया है। लेकिन आपकी करतूतें सबके सामने है। आप दरिंदों के साथ खड़े हैं।'

Published: undefined

आप सांसद संजय सिंह ने परिवार से मुलाकात करने के बाद कहा कि, "मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो। पीड़िता के परिवार को वाई सिक्योरिटी सुरक्षा दी जाए।" यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा, "सरकार आरोपियों को बचा रही है। सीबीआई जांच का नोटिफिकेशन अभी तक नहीं आया। सीबीआई को जांच अभी तक नहीं सौंपी गई है सिर्फ मुंहजबानी आदेश दिए गए।"

इसके साथ ही आप सांसद संजय सिंह ने मांग की कि हाथरस केस किसी दूसरे राज्य में ट्रांसफर किया जाए। उन्होंने कहा कि हम अपनी तरफ से हर मदद मुहैया कराएंगे। यूपी सरकार पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "चुने हुए प्रतिनिधियों और पत्रकारों के साथ गलत व्यवहार हुआ। अगर योगी आदित्यनाथ यह कह रहे हैं कि विपक्ष जातीय हिंसा फैला रही है तो इससे हास्यास्पद कुछ नहीं हो सकता है। क्योंकि बीजेपी का इतिहास सांप्रदायिक दंगे फैलाने का रहा है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined