देश

ऑपरेशन ऑल आउट! जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवा सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। रविवार को एक बार फिर सुरक्षाबलों को घाटी में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ो में चार आतंकियों का ढेर किया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। रविवार को एक बार फिर सुरक्षाबलों को घाटी में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ो में चार आतंकियों का ढेर किया। खबरों की माने तो श्रीनगर के ज़दीबल इलाके में 3 आतंकी जबकि शोपियां में एक आतंकी मारा गया। शोपियां में मारे गए आतंकी के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

इसे भी पढ़े- 'नरेंद्र मोदी वास्तव में 'सरेंडर' मोदी हैं', गलवान हिंसक झड़प मामले में पीएम ने अब तक नहीं लिया चीन का नाम

Published: undefined

आपको बता दें, सुरक्षाबलों ने दोनों जगहों पर आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। इस मुठभेड़ के बाद इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड कर दी गई हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोपियां में जम्मू-कश्मीर पुलिस, 34 राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक संयुक्त टीम ने इलाके में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आतंकवादी कुलगाम के लर्कीपोरा इलाके के बागों में छिपे हुए थे, जो शोपियां-कुलगाम की सीमा पर है।

Published: undefined

सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। संयुक्त दल ने जवाबी हमला किया जिसमें आतंकी मारा गया। वहीं श्रीनगर में भी आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद श्रीनगर के ज़दीबल और ज़ूनीमार पोज़्वालपोरा इलाकों में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। आतंकियों को घेरने के बाद उनके माता-पिता को एनकाउंटर साइट पर बुलाया गया। उन्होंने अपने बेटों से सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने सरेंडर करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

इसे भी पढ़े- ‘आस्था’ पर कोरोना महामारी की मार! यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगाने का फैसला किया

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined