देश

बड़ी खबर LIVE: सीएम सोनोवाल के नेतृत्व में पीएम मोदी और अमित शाह से मिलेगा असम सरकार का डेलिगेशन

नागरिकता कानून के खिलाफ जारी बवाल के बीच असम सरकार ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए सीएम सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व में एक डेलिगेशन दिल्ली भेजने का फैसला किया है। राज्य के मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी ने कहा कि आज की बैठक में यह फैसला हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सीएम सोनोवाल के नेतृत्व में पीएम मोदी और अमित शाह से मिलेगा असम सरकार का डेलिगेशन

असम में नागरिकता कानून के खिलाफ जारी बवाल के बीच राज्य सरकार ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली भेजने का फैसला किया है। राज्य के मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी ने बताया कि आज की बैठक में फैसला हुआ कि सीएम सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व में एक डेलिगेशन दिल्ली जाकर पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात करेगा।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, अमृतसर में एक शख्स के पास से 1 किलो हेरोइन बरामद

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 371 लागू करने की खबरों का मोदी सरकार ने किया खंडन

जेएनयू टीचर्स फेडरेशन ने वीसी जगदेश कुमार पर हमले की तत्काल जांच की मांग की

जेएनयू टीचर्स फेडरेशन ने वीसी जगदेश कुमार पर छात्रों की एक भीड़ द्वारा हमले की तत्काल जांच की मांग और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। जेएनयू वीसी जगदेश कुमार ने आरोप लगाया है कि आज स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड ऐस्थेटिक्स में करीब 10-15 छात्रों ने उन्हें घेर लिया और उनपर हमला करने की नीयत से उन्हें गाड़ी से बाहर खींचने की कोशिश की। उन्होंने दावा किया कि सुरक्षाकर्मियों की मदद से वह किसी तरह वहां से बचकर भागने में कामयाब हुए।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली के शालीमार बाग में घर में लगी आग में 3 की मौत, तीनों मृतक महिलाएं

राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में आज शाम एक घर में लगी भीषण आग में 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है। बचावकर्मी घर में आग में फंसे 6 लोगों को बचाने में कामयाब हुए हैं, जिनमें 3 बच्चे हैं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

असम में तीन दिन बाद जागे सीएम सर्वानंद सोनोवाल, लोगों से की शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील

नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन पर ममता की चेतावनी- नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्य में नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि किसी भी रूप में सार्वजनिक और निजी संपत्ति को नुकसान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कानून के अनुसार सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी से आग्रह है कि नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करें।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

असम और मेघालय के शिलॉन्ग में कल होने वाली यूजीसी नेट परीक्षा स्थगित

नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर राज्यों मे जारी हिंसक प्रदर्शनों के कारण असम के कई शहरों और मेघायल के शिलॉंग में कल होने वाली यूजीसी नेट की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कहा है कि इन दोनों राज्यों में बाद में परीक्षा होगी।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

जल्द साफ होगी निर्भया के दोषियों की फांसी की तारीख, अक्षय की याचिका पर मंगलवार को सुप्रीम सुनवाई

‘निर्भया’ के एक दोषी अक्षय की याचिका पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, जिसके बाद देश को दहला देने वाले इस कांड के दोषियों की फांसी पर जारी अटकलें खत्म हो जाएंगी। अक्षय की याचिका पर चीफ जस्टिस एसए बोबडे की अध्यक्षता वाली तीन जजों की पीठ सुनवाई करेगी।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में बच्चों के शामिल होने पर बाल आयोग सख्त, सभी राज्यों को निर्देश जारी

नागरिकता कानून के खिलाफ देश के अलग-अलग भागों में हो रहे विरोध-प्रदर्शनों में बच्चों के शामिल होने पर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने सभी राज्यों के डीजीपी को सख्त निर्देश जारी किए हैं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

हैदराबाद में महिला के अपहरण और रेप मामले में दो लोग गिरफ्तार

असम के हालात पर सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने की मंत्रियों और बीजेपी नेताओं के साथ बैठक

सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने असम के ताजा हालात को लेकर आज गुवाहाटी में अपने मंत्रियों और केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली और प्रदेश बीजेपी नेताओं के साथ एक बैठक की।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली हाईकोर्ट में राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच केस में सीबीआई की याचिका पर सोमवार को सुनवाई

दिल्ली उच्च न्यायालय में सोमवार को राकेश अस्थाना और देवेंद्र कुमार के खिलाफ जांच में तीसरे विस्तार की मांग करने वाली केंद्रीय जांच ब्यूरो की याचिका पर सुनवाई होगी। हैदराबाद के एक व्यवसायी को क्लीन चिट के बदले रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई द्वारा दोनों अधिकारियों के खिलाफ जांच की जा रही है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में घर में लगी भीषण आग, 3 बच्चों समेत 6 लोगों को बचाया गया

दिल्ली: असम भवन के पास जमा हुए लोग, नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन

महाराष्ट्र: सीएम उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री एकनाथ शिंदे की वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

देश को तोड़ने की हर कोशिश का विरोध करेगी कांग्रेस: कैप्टन अमरिंदर सिंह

नीतीश से मुलाकात के बोले पीके- नागरिकता कानून पर मेरा रुख अब भी वही है

नगर हवाईअड्डे पर विमानों का परिचालन 8 दिनों बाद बहाल

नगर हवाईअड्डे पर आठ दिनों बाद विमानों का परिचालन शनिवार को फिर से बहाल कर दिया गया। यहां दिल्ली से उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट का विमान शनिवार दोपहर श्रीनगर हवाईअड्डे पर उतरा। यहां घने कोहरे और बर्फबारी की वजह से दृश्यता काफी खराब हो गई थी, जिस वजह से बीते आठ दिनों तक विमानों का परिचालन बंद करना पड़ा था।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन: सभी स्टेशनों पर प्रवेश और निकास द्वार खोल दिए गए हैं

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने जानकारी दी है कि सभी स्टेशनों पर प्रवेश और निकास द्वार खोल दिए गए हैं। सभी स्टेशनों में सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

सेना ने पूर्वोत्तर के लोगों से फेक न्यूज पर ध्यान नहीं देनें और बचने की सलाह दी

जेएनयू के वाइस चांसलर का आरोप, छात्रों ने उनके उपर किया हमला

जेएनयू के वाइस चांसलर जगदीश कुमार ने कहा, “आज मुझ पर हमला किया गया। मैं स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड एस्थेटिक्स, जेएनयू का दौरा करने गया था जहां लगभग 10-15 छात्रों ने मुझे घेर लिया था। वे मुझ पर हमला करने के मूड में थे और मुझे नीचे खींचने की कोशिश कर रहे थे। सौभाग्य से, मुझे सुरक्षा से बचाया गया और भागने में कामयाब रहा।”

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

योगीराज में एक लड़की के साथ हैवानियत, रेप की शिकार पीड़िता को आरोपी ने जलाया जिंदा

योगी सरकार में उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता की जलाकर हत्या करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शनिवार को फतेहपुर में दरिंदगी की शिकार एक किशोरी पर आरोपी ने कथित रूप से मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी युवती को कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में किशोरी अकेली थी। आरोप है इस बीच गांव का एक युवक घर में घुस आया और किशोरी के साथ उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद घर में ही किशोरी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और फिर वहां से भाग गया। आग की लपटों में घिरी किशोरी को देखकर पड़ोसी दौड़े और उसकी आग बुझाई।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

नागरिका कानून: असम सरकार के कर्मचारियों ने की घोषणा, बिल के खिलाफ 18 दिसंबर को करेंगे हड़ताल

नागरिकता कानून के खिलाफ असम सरकार के कर्मचारियों ने घोषणा की कि वे संशोधित नागिरकता कानून के विरोध में 18 दिसंबर को काम नहीं करेंगे। कर्मचारी 18 दिसंबर को हड़ताल करने वाले हैं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्लीः कांग्रेस की 'भारत बचाव रैली' के बाद स्कूटी पर लौटते दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया

कानपुर में पीएम मोदी भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलटों और अन्य आईएएफ कर्मियों के साथ बातचीत की। उन्होंने कहा कि भारत को उनकी उत्कृष्ट सेवा पर गर्व है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

पिछले कुछ दिनों में प्रदर्शन करने वालेने 100 से अधिक लोग गिरफ्तार, 2,000 लोगों को हिरासत में: असम डीजीपी बीजे महंत

नागरिकता बिल के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले पर कार्रवाई को लेकर असम डीजीपी बीजे महंत ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में हमने 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है और लगभग 2,000 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें से हम अभी भी कुछ की जांच कर रहे हैं। हमने उन लोगों को जाने दिया है जिन्होंने सिर्फ प्रदर्शनों में भाग लिया था और अधर्म में लिप्त नहीं थे

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

मदर डेयरी के बाद अमूल ने भी बढ़ाया दुध का दाम, 15 दिसंबर से लागू

मदर डेयरी के बाद अमूल ने अमूल गोल्ड और अमूल ताजा के दाम में दो रुपये प्रति लीटर तक बढ़ोतरी की है। गुजरात, मुंबई, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में रविवार से बढ़े हुए दाम लागू होंगे।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

झारखंड में चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार समाप्त

झारखंड के चार जिलों की 15 विधानसभा सीटों पर होने वाले चौथे चरण के मतदान से पहले शनिवार शाम चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है। चौथे चरण में कुल 221 उम्मीदवार हैं, जिनमें 23 महिलाएं शामिल हैं। 15 सीटों में से तीन अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं, जबकि शेष 12 सामान्य श्रेणी की सीटें हैं। अनुसूचित जाति के लिए जिन सीटों को आरक्षित किया गया है, उनमें देवघर, जमुआ और चंदनकियारी शामिल हैं। वहीं मधुपुर, बगोदर, गांडे, गिरिडीह, डुमरी, बोकारो, सिंदरी, निरसा, धनबाद, झरिया, टुंडी और बाघमारा सीटें सामान्य श्रेणी में शामिल हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

नागरिकता कानून का विरोध जारी, दिल्ली के जंतर मंतर पर तख्तियां लेकर लोगों का प्रदर्शन

देश में नागरिकता कानून का विरोध लगातार जारी है। शनिवार को दिल्ली के जंतर मंतर में इस एक्ट के खिलाफ जमकर प्रदर्शन हो रहा है। लोग तख्तियां लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे हुए हैं। इससे पहले दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों ने भी जमकर प्रदर्शन किया।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

यूपी की बीजेपी सरकार तो बेशर्म हो चुकी है: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कि आज प्रधानमंत्री यूपी में थे। आशा है कि महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था और यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे जघन्य अपराधों पर अपना मौनव्रत तोड़ देंगे। उप्र की बीजेपी सरकार तो बेशर्म हो चुकी है। कानून व्यवस्था उसके बस के बाहर की बात है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

जम्मू-कश्मीर: फारूक अब्दुल्ला की हिरासत की अवधि 3 महीने और बढ़ी, ममता बनर्जी बोलीं दुखद

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, “फारूक अब्दुल्ला को सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम के तहत तीन महीने तक हिरासत में रखा गया। यह बहुत दुखद स्थिति है। हमारे लोकतांत्रिक देश में ऐसा हो रहा है। ये असंवैधानिक कदम हैं।”

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

महंगाई की एक और मार, मदर डेयरी ने 3 रुपये बढ़ाया दूध के दाम, रविवार से होगा लागू

दिल्ली-एनसीआर को लोगों को महंगाई की मार पड़ी है। खबरों के मुताबिक, मदर डेयरी ने दूध की कीमतों में भारी बढ़ोतरी करने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक, मदर डेयरी ने 3 रुपये तक कीमतें बढ़ाई हैं। नई दरें रविवार से लागू होगा।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

गुवाहाटी: नागरिकता कानून के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे छात्र

गुवाहाटी में कॉलेज ऑफ वेटरनरी साइंस, खानापारा के छात्र नागरिकता कानून के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं। बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ पिछले कई दिनों से हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए असम के कई जगहों पर कफर्यू लगा हुआ है। वहां पर इंटरनेट और एसएमए की सेवा पर रोक लगी हुई है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

भ्रष्‍टाचार के मामले में सूडान के पूर्व राष्‍ट्रपति उमर अल-बशीर को दो साल कैद की सजा

सूडान की एक अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्‍टाचार के मामले में देश के पूर्व राष्‍ट्रपति उमर अल-बशीर को दोषी मानते हुए दो साल कैद की सजा सुनाई है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

उन्नाव बलात्कार और हत्या मामला: पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, कहा- मैं इस घटना से बेहद दुखी

उन्नाव बलात्कार और हत्या के पीड़ित परिवार से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस परिवार ने अपनी बहादुर बेटी को खो दिया है। सरकार में लोग जानते थे कि उसके साथ पहले क्या हुआ था, इसके बावजूद यह सरकार उसे बचा नहीं सकी। मैं इससे बहुत दुखी हूं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने छगन भुजबल और जयंत पाटिल के पोर्टफोलियो में किए बदलाव

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने छगन भुजबल और जयंत पाटिल के पोर्टफोलियो में बदलाव किए हैं। जयंत पाटिल को जल संसाधन और क्षेत्रीय विकास की जिम्मेदारी, छगन भजुबल को दिए गए अल्पसंख्यक विकास समेत कई विभाग।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली पुलिस की सलाह के बाद जनपथ मेट्रो स्टेशन का प्रवेश और निकास बंद।

दिल्ली पुलिस की सलाह के बाद जनपथ मेट्रो स्टेशन का प्रवेश और निकास बंद कर दिया। इसके बाद जनपथ स्टेशन पर मेट्रो नहीं रुकेगी।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

पटना: सीएम नीतीश कुमार से मिलने के बाद इस्तीफे पर कुछ बोलूंगा- प्रशांत किशोर

जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से यह पूछे जाने पर कि क्या वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने वही कहा है जो मैं चाहता था। मैं सिर्फ मुख्यमंत्री से मिलने के बाद ही आगे बोलूंगा।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

जम्मू-कश्मीर: फारूक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि तीन महीने और बढ़ाई गई

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने जनसुरक्षा कानून के तहत राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि तीन महीने और बढ़ा दी है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आंधी-तूफान की चेतावनी जारी

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आंधी-तूफान की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड शीतलहर जारी रहेगी।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

कानपुर में गंगा घाट पर निरीक्षण के दौरान सीढ़ियों पर फिसले पीएम मोदी, वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गंगा घाट पर निरीक्षण के दौरान सीढ़ियों पर पीएम मोदी फिसल गए।घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही पीएम मोदी फिसले सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाल लिया।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

नागरिकता संशोधन कानून: सीएम ममता बनर्जी ने लोगों से हिंसा नहीं करने की अपील की

पाकिस्तान के मंत्री ने पीएम मोदी को हिटलर कहा, भारत को दी युद्ध की धमकी

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने एक बार फिर भारत को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा, “यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम कश्मीर और भारत के मुसलमानों के साथ एकजुटता के साथ खड़े हों। जिस तरह से भारत के मोदी मुसोलिनी हिटलर भारतीय मुसलमानों के लिए समस्याएं पैदा कर रहे हैं, इससे भारत और पाकिस्तान के बीच मतभेद बढ़ेगा, जो दोनों देशों को युद्ध की ओर ले जा सकता है।”

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट में नागरिकता कानून के खिलाफ लगाई याचिका

भूख हड़ताल पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

राजघाट पर भूख हड़ताल पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा, “आज हमारी सैकड़ों बेटियों और बहनों की जिंदगी रोज बर्बाद हो रही है। मैं खुद अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हूं, बलात्कारियों को सजा देने के लिए एक निश्चित समयसीमा की मांग करती हूं।”

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है: अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ‘भारत बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। देश में भय का माहौल है। देश में गुंडागर्दी हो रही है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है और लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि देश में बहुत सारी चुनौतियां हैं, जिनसे हमें लड़ने की जरूरत है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

अमेरिका के बाद कनाडा ने जारी की एडवाइजरी, उत्तर भारत में अपने नागरिकों को जाने से बचने के लिए कहा

अमेरिका के बाद अब कनाडा ने अपने नागरिकों से उत्तर भारत की यात्रा पर जाने से बचने के लिए कहा है। कनाडा के दूतावास ने शनिवार को अपने नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी किया, जिसमें उनसे अरुणाचल प्रदेश की यात्रा से बचने का अनुरोध किया गया है। गौरतलब है कि पूवोत्तर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उग्र प्रदर्शन जारी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कनाडा की ओर से यह एडवाइजरी जारी की गई है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली विधानशभा चुनाव में प्रशांत किशोर की मदद लेगी आम आदमी पार्टी

मुंबई: आजाद मैदान मैं नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन

हिमाचल: शिमला के आस-पास फंसे पर्यटकों को प्रशासन ने बचाया

हिमाचल प्रदेश में शिमला के धल्ली और चार्रा क्षेत्र के पास 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है। यह लोग बर्फबारी की वजह से फंस गए थे। इनमें ज्यादातर पर्यटक हैं।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

हिमाचल प्रदेश: शिमला में बर्फबारी, चारों तरफ बिछी बर्फ की चादर

दिल्ली: रामलीला मैदान में कांग्रेस की 'भारत बचाओ' रैली, तैयारी पूरी

दिल्ली: रामलीला मैदान में 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आज दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित बीजेपी सरकार की तानाशाही, I.C.U में पहुंचा दी गई अर्थव्यवस्था और लोकतंत्र की हत्या के विरोध मे जनसभा को संबोधित करूगा।”

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

बिहार: जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर आज सीएम नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

असम: डिब्रूगढ़ में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील

असम में गुवाहाटी के बाद अब डिब्रूगढ़ में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

दिल्ली: रामलीला मैदान में कांग्रेस की 'भारत बचाओ' रैली आज, पहुंच रहे हैं कार्यकर्ता

असम: गुवाहाटी में कर्फ्यू में दी गई ढील

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में ताजा बर्फबारी, मुनस्यारी की तस्वीरें

दिल्ली में धुंध, लुढ़का पारा, सर्दी बढ़ी

दिल्ली: मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गी है। दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

गुवाहाटी में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में ढील, नागरिकता कानून के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन जारी

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच असम के गुवाहाटी में आज सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है। पूर्वोतर में इस कानून को लेकर तनाव जारी है। वहीं, शुक्रवार को उत्तर प्रदेश, बंगाल, झारखंड और दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हुए थे।

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Dec 2019, 8:26 AM IST