देश

शिव'राज' में हर मामले में शीर्ष पर मध्य प्रदेश, पेट्रोल पर टैक्स वसूली में भी नंबर वन, कमल नाथ का तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा है कि हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश देश में शीर्ष स्थान पर है और अब पेट्रोल पर लगने वाले कर की वसूली में भी शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा है कि हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश देश में शीर्ष स्थान पर है और अब पेट्रोल पर लगने वाले कर की वसूली में भी शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मंगलवार के ट्वीट कर कहा,"प्रदेश में शिवराज सरकार आते ही प्रदेश हर मामले में देश में शीर्ष पर पहुँच जाता है, चाहे किसानो की आत्महत्या हो, महिला अपराध हो, बेरोजगारी हो, कुपोषण,भ्रष्टाचार हो या अन्य मामला हो ।"

Published: 27 Jul 2021, 1:22 PM IST

उन्होंने आगे कहा, "अब देश में पेट्रोल पर सबसे ज्यादा 31.55 रुपये प्रति लीटर कर वसूलने में प्रदेश,देश में शीर्ष पर पहुंच गया है।"

Published: 27 Jul 2021, 1:22 PM IST

ज्ञात हो कि राज्य में पेट्रोल की कीमत 110 प्रति लिटर को पार कर गई है। साथ ही राज्य में प्रति लिटर पेट्रोल पर 31 रुपये से ज्यादा कर वसूला जाता है। कांग्रेस लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के दामों के मुददा बनाए हुए है। इसके साथ ही सड़क पर उतरकर प्रदर्शन भी कर चुकी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 27 Jul 2021, 1:22 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Jul 2021, 1:22 PM IST