देश

नीतीश कुमार ने बीजेपी को दिया करारा जवाब, बोले- मर जाना कबूल है, लेकिन 'उनके' साथ जाना कबूल नहीं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ लहजे में कहा कि मर जाना कबूल है, लेकिन अब उनके साथ जाना कबूल नहीं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल (यूनाइटेड) के फिर से गठबंधन की चर्चा के बीच सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मर जाना कबूल है, लेकिन अब उनके साथ जाना कबूल नहीं। पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी चुनाव तो होने दीजिए, सब पता चल जाएगा। उन्हे बिहार के बारे में कुछ मालूम है?

Published: undefined

नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग तो अटल जी को मानने वाले थे इसलिए उनके साथ थे। उसके बाद तो हम लोगों ने उन्हें छोड़ दिया था, बाद में पीछे पड़कर 2017 में साथ ले आये, बाद में लग गया कि वे बिल्कुल गलत हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 के चुनाव में जो हमारे साथ किया। हम बनना नहीं चाहते थे मुख्यमंत्री, जबदरस्ती बैठ के लोग मुख्यमंत्री बना दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वे लोग हमलोग के ही वोट से चुनाव जीते हैं।

Published: undefined

नीतीश कुमार ने कहा कि मर जाना कबूल है लेकिन उनके साथ जाना कबूल नहीं। ये अच्छी तरह जान लीजिये। उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद बीजेपी ने घोषणा कर दी कि नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में बोझ बन गये हैं। बीजेपी ने साफ शब्दों में कहा है कि भविष्य में नीतीश कुमार के साथ कतई कोई गठबंधन नहीं होगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined