देश

शर्मिष्ठा मुखर्जी की पिता प्रणब मुखर्जी को नसीहत, कहा, भाषण भुला दिया जाएगा, तस्वीरें हमेशा याद रहेंगी

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने पर आपत्ति जताई है। पिता को नसीहत देते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि आरएसएस के कार्यक्रम में जाकर आपने बीजेपी को गलत कहानियां बनाने और अफवाह फैलाने का मौका दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 

कांग्रेस नेताओं के विरोध के बीच पूर्व राषट्रपति प्रणब मुखर्जी नागपुर के आरएसएस मुख्यालय में आयोजित शिक्षा वर्ग के तृतीय वर्ष ओटीसी (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंप) में शामिल हो रहे स्वयंसेवकों को संबोधित करने के लिए पहुंच गए हैं। इस बीच उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने पर आपत्ति जताई है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा, “उम्मीद है आज की घटना के बाद प्रणब मुखर्जी इस बात को स्वीकार करेंगे कि बीजेपी किस हद तक गंदा खेल कर सकती है। यहां तक कि आरएसएस भी इस बात पर विश्वास नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे।” शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आगे लिखा, “भाषण तो भुला दिया जाएगा, लेकिन तस्वीरें बनी रहेंगी और उनको नकली बयानों के साथ प्रसारित किया जाएगा।”

Published: undefined

बता दें कि इस तरह की खबरें आ रही थीं कि शर्मिष्ठा मुखर्जी बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं।शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने ट्वीट में इन्हीं खबरों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी भी हद तक गंदा खेल कर सकती है। शर्मिष्ठा का कहना है कि उनकी बीजपी से जुड़ने की अफवाह फैलाई गई है।

Published: undefined

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पिता को नसीहत देते हुए आगे लिखा, “नागपुर जाकर आप बीजेपी और आरएसएस को फर्जी कहानियां बनाने, जैसे आज उन्होंने अफवाह फैलाई, वैसी अफवाह फैलाना और उसको सही तौर पर मनवाने का मौका दे रहे हैं। अभी तो यह शुरुआत है।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined