देश

अमृतसर: ‘आप’ के पूर्व जिला अध्यक्ष और आरटीआई कार्यकर्ता को अज्ञात युवक ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि एक अज्ञात युवक मंगलवार शाम को करीब 6.30 बजे सुरेश शर्मा की फर्नीचर की दुकान पर पहुंचा था। इसी दौरान युवक ने उनके ऊपर तीन गोलियां दाग दीं और मौके से फरार हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाब के अमृतसर में आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष और आरटीआई कार्यकर्ता सुरेश शर्मा को गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात युवक मंगलवार को शाम करीब 6.30 बजे सुरेश शर्मा की फर्नीचर की दुकान पर पहुंचा था। इसी दौरान युवक ने उनके ऊपर तीन गोलियां दाग दीं और मौके से फरार हो गया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अमृतसर के एसपी जेस वालिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अस्पताल में सुरेश शर्मा का इलाज जारी है, जहां उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Published: 21 Nov 2018, 9:50 AM IST

सुरेश शर्मा भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से जुड़े रहे हैं। इसी साल की शुरूआत में जब आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैरा को विपक्ष का नेता बनाया गया था, इसके बाद सुरेश शर्मा ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं सुखपाल खैरा ने सुरेश शर्मा पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, “अमृतसर में हमारे पार्टी सहयोगी और पीएसी सदस्य सुरेश शर्मा जी पर हुए जानलेवा हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं।”

Published: 21 Nov 2018, 9:50 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Nov 2018, 9:50 AM IST