देश

वसुंधरा सरकार में महिला मंत्री ने जब ‘चूहों’ से की तुलना तो करणी सेना ने कहा, नाक-कान काट देंगे

मीडिया द्वार राजपूत समाज संघर्ष समिति को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा था कि ऐसे भी लोग हैं जो बरसाती चूहे हैं, और चुनाव आते ही बिलों से निकल जाते हैं। किरण माहेश्वरी के इसी बयान से करणी सेना नाराज है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया राजस्थान की शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी

राजस्थान की वसुंधरा सरकार में शिक्षा मंत्री किरण महेश्वरी का नाक और कान काटने की श्री राजपूत करणी सेना ने धमकी दी है। बताया जा रहा है कि किरण माहेश्वरी ने राजपूतों की कथित रूप से चूहों से तुलना की थी। हालांकि शिक्षा मंत्री ने आरोप से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि उनका इशारा राजपूतों के लिए नहीं था।

श्री राजपूत करणी सेना ने इस मामले में शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरे से तुरंत माफी मांगने की मांग की है। माफी नहीं मांगने पर करणी सेना ने किरण माहेश्वरी को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। करणी सेना ने कहा कि ऐसे बयान देने से पहले शिक्षा मंत्री को पहले फिल्म ‘पद्मावत’ विवाद के समय दीपिका पादुकोण वाली घटना याद रखनी चाहिए।

Published: 14 Jun 2018, 11:58 AM IST

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल मकराना ने किरण माहेश्वरी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। एक वीडियो जारी कर उन्होंने कहा, “राजपूत समुदाय के समर्थन की वजह से बीजेपी राजस्थान की सत्ता पर काबिज हुई थी। पिछले विधानसभा चुनाव में माहेश्वरी इन्हीं ‘चूहों’ के वोट के दम पर चुनाव जीती थीं। आने वाले विधानसभा चुनाव में हम उन्हें सबक सिखाएंगे।”

Published: 14 Jun 2018, 11:58 AM IST

मीडिया ने सर्व राजपूत समाज संघर्ष समिति द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का फैसला लेने से जुड़ा सवाल शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी से पूछा था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा था, “ऐसे भी लोग हैं जो बरसाती चूहे हैं, और चुनाव आते ही बिलों से निकल जाते हैं।” किरण माहेश्वरी के इसी बयान पर करणी सेना ने कड़ी आपत्ति जताई है।

Published: 14 Jun 2018, 11:58 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Jun 2018, 11:58 AM IST