देश

एमपी के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर तेजस्वी का तंज, बोले- लोग आते-जाते रहते हैं, किसी को मनाही नहीं

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे हैं, यह अच्छी बात है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में बीजेपी की नजर यादव वोट बैंक पर है। इसी मिशन के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का 18 जनवरी को पटना आने का कार्यक्रम है। इस संबंध में जब शुक्रवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे हैं, यह अच्छी बात है।

Published: undefined

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि उनके आने या जाने से बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है। उनका अपना कार्यक्रम है, बिहार में, यहां तो हर किसी का स्वागत होता है।

Published: undefined

सीट बंटवारे के संबंध में जब आरजेडी के नेता तेजस्वी से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग का मसला पार्टी के बीच में सुलझाया जाएगा। मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर इसकी चर्चा नहीं की जा सकती।

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में लगी है। यही नहीं सरकार ने नियोजित शिक्षकों को भी राज्यकर्मी का दर्जा दे दिया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined