देश

तेजस्वी का RJD के मंत्रियों का निर्देश: 'अपने लिए नई गाड़ी ना खरीदें, बड़ों को पैर ना छूने दें'

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को राजद कोटे के सभी मंत्रियों के लिए निर्देश जारी किए हैं। इस निर्देश में उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि मंत्री विभाग में अपने लिए कोई नई गाड़ी नहीं खरीदेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को राजद कोटे के सभी मंत्रियों के लिए निर्देश जारी किए हैं। इस निर्देश में उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि मंत्री विभाग में अपने लिए कोई नई गाड़ी नहीं खरीदेंगे। तेजस्वी ने अपने निर्देश में मंत्रियों से कार्यकर्ता, शुभचिंतक, समर्थक या किसी भी अन्य व्यक्ति को पांव नहीं छूने देने का निवेदन किया है।

Published: undefined

राजद नेता ने अपने दल के सभी मंत्रियों से आग्रह है कि उनका सभी के साथ सौम्य और शालीन व्यवहार हो तथा बातचीत सकारात्मक रहे। सादगी से पेश आते हुए सभी जाति, धर्म के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को अविलंब प्राथमिकता के आधार पर मदद करें।

Published: undefined

उन्होंने सभी से भेंट स्वरूप किताब-कलम के आदान-प्रदान को बढ़ावा देने को कहा है। उन्होंने अपने कार्यो को ईमानदारी, पारदर्शिता, तत्परता और त्वरित क्रियान्वयन की कार्यशैली को बढ़ावा देने के निर्देश दिए हैं।

Published: undefined

तेजस्वी ने सभी मंत्रियों से मुख्यमंत्री, बिहार सरकार और अपने अधीनस्थ विभागों, कार्य योजनाओं और विकास कार्यों का सोशल मीडिया पर लगातार प्रचार-प्रसार करने के भी निर्देश दिे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined