देश

BJP की देन है शहरों की समस्या, राजधानी लखनऊ का हाल बेहाल: अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा, "मेरे गाने को एडिट कर बीजेपी ने ट्वीट कर जनता को मुद्दों से भटकाने चाहती है। स्मार्ट सिटी में जलापूर्ति, 24 घंटे बिजली, गरीबों के आवास ,नागरिक सुरक्षा, हेल्थ, शिक्षा, गरीबी और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी खेल कर रही है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि शहरों की समस्या बीजेपी की देन है। कानपुर, वाराणसी और आगरा सहित बड़े शहरों में बीजेपी के ज्यादातर मेयर हैं।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "शहरों की समस्या बीजेपी की देन है। कानपुर, वाराणसी और आगरा सहित बड़े शहरों में बीजेपी के ज्यादातर मेयर हैं। बीजेपी ने कोई स्मार्ट सिटी को लेकर प्रदेश में कोई काम नहीं किया है। राजधानी का हाल बेहाल है। अयोध्या में मेयर का टिकट इसलिए बीजेपी ने काट दिया। क्यों कि वहां जमीन की रजिस्ट्री के नाम गड़बड़ी के आरोप है। शाहजहांपुर में बीजेपी के पास मेयर प्रत्याशी नहीं है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि शहरों में पार्कों को बीजेपी ने बर्बाद कर दिए हैं। गोमती नदी में खुले में नाले गिर रहे हैं। लखनऊ समेत बड़े शहर जाम से जूझ रहे हैंक पीएम मोदी ने कूड़े से बिजली बनाने के लिए कहा था। मगर कुछ नहीं हुआ। बीजेपी की सरकार में स्मार्ट सिटी के नाम पर बड़ा घोटाला हुआ।

Published: undefined

अखिलेश ने कहा, "मेरे गाने को एडिट कर बीजेपी ने ट्वीट कर जनता को मुद्दों से भटकाने चाहती है। स्मार्ट सिटी में जलापूर्ति, 24 घंटे बिजली, गरीबों के आवास ,नागरिक सुरक्षा, हेल्थ, शिक्षा, गरीबी और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी खेल कर रही है। वहीं,उमेशपाल और अतीक हत्याकांड के सवाल पर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था फेल है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा "समाजवादी सरकार में जो काम हुआ। उसे सरकार आगे नहीं बढ़ा पाई। सरकार ने ट्रैफिक व्यवस्था के लिए केवल दो बार मीटिंग हुई, फिर भी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने सवाल किया कि ट्रैफिक मैनेजमेंट, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, लखनऊ मेट्रो कानपुर मेट्रो आगरा मेट्रो को क्यों आगे नहीं बढ़ गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined