देश

'जनता ने 2024 में मोदी सरकार की विदाई का रास्ता बनाना शुरू कर दिया है', खड़गे का PM पर करारा वार

कांग्रेस नेता ने कहा कि, इन सब के बीच, मोदी जी सच्चाई पर पर्दा डालने की पुरज़ोर कोशिश कर रहें हैं। पर जनता मोदी सरकार के ध्यान भटकाने वाले मुद्दों के बजाय सच सुनना और देखना चाहती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर लिखे अपने पोस्ट में कहा कि पीएम मोदी सच्चाई पर पर्दा डालने की पुरज़ोर कोशिश कर रहें हैं। पर जनता मोदी सरकार  के ध्यान भटकाने वाले मुद्दों के बजाय सच सुनना और देखना चाहती है।

Published: undefined

खड़गे ने लिखा, “अब जब G-20 की बैठक ख़त्म हो गई है, मोदी सरकार को घरेलु मुद्दों पर अपना ध्यान आकर्षित करना चाहिए। अगस्त में एक आम खाने की थाली का दाम 24% बढ़ गया है। देश में बेरोज़गारी दर 8% है। युवाओं का भविष्य अंधकारमय है।“

Published: undefined

कांग्रेस अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आगे लिखा, “मोदी सरकार के कुशासन में भ्रष्टाचार की बाढ़ आ गई है, सीएजी ने कई रिपोर्टों में बीजेपी की पोल खोली है, जम्मू-कश्मीर में ₹13000 Cr का जल जीवन घोटाला सामने आया है, जिसमें एक दलित IAS अधिकारी को इसलिए प्रताड़ित किया, क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार उजागर कर दिया।“

Published: undefined

खड़गे ने अडानी को लेकर भी पीएम पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के परम मित्र की लूट हाल ही में फ़िर सामने आई है। आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर, विरल आचार्य ने 2019 चुनाव के पहले RBI के ख़ज़ाने से मोदी सरकार को 3 लाख करोड़ ट्रांसफर करने के  सरकारी दबाव का विरोध किया था, यह खुलासा अब सामने आया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मणिपुर में पिछले कुछ दिनों में फ़िर हिंसा हुई, हिमाचल प्रदेश में आपदा आई हुई है, पर अहंकारी मोदी सरकार उसको राष्ट्रीय आपदा घोषित करने से बच रही है। 

Published: undefined

कांग्रेस नेता ने कहा कि, इन सब के बीच, मोदी जी सच्चाई पर पर्दा डालने की पुरज़ोर कोशिश कर रहें हैं। पर जनता मोदी सरकार के ध्यान भटकाने वाले मुद्दों के बजाय सच सुनना और देखना चाहती है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, ध्यान लगाकर सुन ले मोदी सरकार- 2024 में आपकी विदाई का रास्ता जनता ने बनाना शुरू कर दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined