देश

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या का एक और आरोपी पकड़ा गया, पुलिस ने हापुड़ से गिरफ्तारी का किया दावा

आरोपी शिखर अग्रवाल से पहले इस मामले में 3 जनवरी को पुलिस ने मुख्य आरोपी योगेश राज को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने योगेश राज को स्याना हिंसा का मुख्य आरोपी बनाया था। योगेश बजरंग दल का जिला संयोजक है जो हिंसा के बाद से ही फरार था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बुलंदशहर हिंसा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। लगातार पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है। हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम शिखर अग्रवाल है। पुलिस ने शिखर को हापुड़ से गिरफ्तार किया है।

इससे पहले इस मामले में 3 जनवरी को पुलिस ने मुख्य आरोपी योगेश राज को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने योगेश राज को स्याना हिंसा का मुख्य आरोपी बनाया था। योगेश बजरंग दल का जिला संयोजक है जो हिंसा के बाद से ही फरार था। योगेश राज पर मौके पर मौजूद बजरंग दल के कार्यकताओं को भड़काने का आरोप है।

Published: 10 Jan 2019, 10:33 AM IST

गोकशी की अफवाह के बाद 3 दिसंबर, 2018 को बुलंदशहर के स्याना में हिंसा हुई थी। आरोप है कि बजरंग दल का मुख्य समंयोजक योगेश राज अपने साथियों के साथ स्याना थाना इलाके में पहुंचा था। जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा था। इस दौरान हंगामा करने वालों की पुलिस से झड़प हो गई थी। इलाके में कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था। थाने पर पथराव के बाद थाना परिसर में मौजूद गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया गया था। इसी दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को प्रदर्शनकारियों ने गोली मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हापुड़ से गिरफ्तार शिखर अग्रवाल पर भी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या में शामिल होने का आरोप है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 10 Jan 2019, 10:33 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Jan 2019, 10:33 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित

  • ,
  • सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई, कोर्ट तय करेगा बाबा रामदेव पर अवमानना का आरोप लगेगा या नहीं