दुनिया

पाकिस्तान के रेल मंत्री टिक टॉक स्टार के साथ करते थे अश्लील चैट! वीडियो कॉल वायरल

पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने रेल मंत्री के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज शेयर की है। हरीम ने आरोप लगाया है कि शेख रशीद उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। बता दें कि शेख रशीद अक्सर अपने बयानों के लिए विवादों में रहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद एक बार विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। शेख रशीद पर पाकिस्तान की एक सोशल मीडिया स्टार को अश्लील वीडियो भेजने का आरोप है। दरअसल पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने रेल मंत्री के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज शेयर की है। हरीम ने आरोप लगाया है कि शेख रशीद उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। बता दें कि रेश रशीद अक्सर अपने बयानों के लिए विवादों में रहते हैं।

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST

रेल मंत्री शेख रशीद का पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार हरीम के साथ एक वीडियो फुटेज वायरल हो रही है। इस फुटेज में वो हरीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

हरीम कहती हैं, क्या मैंने अभी तक आपके किसी राज का खुलासा किया है तो आप मुझसे बात क्यों नहीं करते हैं।

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST

जिसके जवाब में रशीद कहते हैं, तुम्हें जो करना है, करो। उसके बाद रेल मंत्री शेख रशीद से कहती हैं, आपका क्या मतलब है। उन न्यूड वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते हैं, क्या आप उन सबके बारे में भूल गए हैं। इसके बाद ही शेख रशीद हरीम का वीडियो कॉल वो बीच में ही काट देते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST

हालांकि हरीम शाह ने सोशल मीडिया से यह वीडियो डिलीट कर दिया है। हरीम ने कहा कि उनका इरामदा किसी को बदनाम करने का नहीं है। हरीम ने कहा, जो लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं, वे प्लीज मुझे बख्श दें, मेरे पास कई बेहतरीन काम करने के लिए हैं।

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST

बता दें कि हरीम शाह वही लड़की हैं जिनका प्रधानमंत्री कार्यालय में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठे हुए एक सेल्फी वायरल हो गया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद भी हुआ था। हरीम शाह पाकिस्तान के कई बड़े नेताओं के साथ टिक टॉक वीडियो बना चुकी हैं।

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Dec 2019, 1:39 PM IST