दुनिया

यूजर्स जल्द ही ट्विटर से कमा सकते हैं पैसा, मस्क ने बताया पूरा प्लान

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। जहां एक यूजर ने पूछा, "ट्वीट पढ़ने के लिए चार्ज करना? या पेवॉल?" दूसरे ने टिप्पणी की, "शानदार विचार।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 'स्पिन अप सब्सक्रिप्शन' कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता अपने फॉलोअर्स को विशिष्ट कंटेंट के लिए 'चार्ज' कर सकें। जब एक यूजर ने नए ब्लू फीचर के साथ एक लंबा ट्वीट पोस्ट किया, जो सब्सक्राइबर्स को 4,000 अक्षरों तक के ट्वीट बनाने की अनुमति देता है।

Published: undefined

मस्क ने जवाब दिया, "लंबे ट्वीट का अच्छा उपयोग! अगला अपडेट बुनियादी फॉर्मेटिंग के साथ बहुत लंबे ट्वीट्स की अनुमति देगा, ताकि आप ट्विटर पर कोई भी कंटेंट पोस्ट कर सकें।"

"हम सब्सक्रिप्शन भी बढ़ा रहे हैं, इसलिए आप लोगों से कुछ कंटेंट के लिए शुल्क ले सकते हैं और वे आसानी से एक क्लिक के साथ भुगतान कर सकते हैं।"

Published: undefined

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। जहां एक यूजर ने पूछा, "ट्वीट पढ़ने के लिए चार्ज करना? या पेवॉल?" दूसरे ने टिप्पणी की, "शानदार विचार। अब एक लेखक ट्विटर पर अपनी पूरी किताब प्रकाशित कर सकता है, शायद एक समय में एक अध्याय। पहले कुछ ट्वीट्स को फ्री रहने दें और बाकी को पेड।"

Published: undefined

आने वाला फीचर यूजर्स के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपने फॉलोअर्स से पैसे कमाने का एक शानदार मौका होगा। इस बीच, पिछले हफ्ते, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि वह अब गैर-ट्विटर ब्लू उपयोगकर्ताओं को 20 मार्च के बाद टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन (2एफए) मेथड के रूप में टेक्स्ट मैसेजिस का उपयोग करने की अनुमति नहीं देगा।

Published: undefined

इस महीने की शुरुआत में, ट्विटर ने पुष्टि की थी कि वह वेब पर वेरिफिकेशन के साथ अपनी ब्लू सेवा के लिए प्रति माह 650 रुपये और भारत में एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल उपकरणों पर 900 रुपये चार्ज करेगा। इसके अलावा, यूएस में ब्लू सब्सक्राइबर 4,000 अक्षरों तक के लंबे ट्वीट कर सकते हैं। ब्लू यूजर्स को अपने होम टाइमलाइन में 50 फीसदी कम विज्ञापन भी दिखाई देंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined