IPL 2024

IPL 2023: दिल्ली और हैदराबाद की भिड़ंत आज, मैच में बारिश बन सकती है विलन! जानें मौसम का हाल?

आईपीएल के इस सीजन में दूसरी बार फिर डेविड वॉर्नर और एडन मार्करम की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाज के खिलाफ 7 रन से जीत हासिल की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तहत आज डबल हैडर खेला जाएगा। पहला मैच दोपहर 3.30 बजे से गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटट राइडर्स के बीच इडेन गार्डन में खेला जाएगा, वहीं दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

आपको बता दें, आईपीएल के इस सीजन में दूसरी बार फिर डेविड वॉर्नर और एडन मार्करम की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाज के खिलाफ 7 रन से जीत हासिल की थी। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 22 मैच खेले गए हैं। जिनमें से 11 मुकाबलों में दिल्‍ली तो 11 मैचों में हैदराबाद ने जीत दर्ज की है।

Published: undefined

पिच रिपोर्ट

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों को अच्छी मदद मिलती रही है। समान उछाल वाली पिच पर गेंद सीधे बल्ले पर आती है। इस कारण बल्‍लेबाज को बड़े शॉट खेलने में आसानी होती है। यहां की आउटफील्ड काफी तेज है और बॉउंड्री भी छोटी है। ऐसे में माना जा रहा हैं यहां रनों की जमकर बारिश होगी।

कैसा रहेगा मौसम

दिल्‍ली के मौसम की बात करें मौसम विभाग की ओर से आज दिल्ली में बारिश की संभावना व्‍यक्‍त की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही बारिश की 24 फीसदी संभावना व्‍यक्‍त की गई है।

Published: undefined

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: डेविड वॉर्नर (कप्तान), सरफराज खान (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिली रूसो, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, ललित यादव, कुलदीप यादव, एरिक नार्जे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI: एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा , राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, आदिल रशीद.

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined