IPL 2024

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बढ़ाई RCB की पेरशानी, हेजलवुड और मैक्सवेल के खेलने पर संदेह

ग्लेन मैक्सवेल इस महीने की शुरूआत में भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, आरसीबी के आईपीएल के शुरूआती मैच में शामिल नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। क्योंकि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में नहीं खेल पाएंगे । हेजलवुड को जनवरी में एससीजी टेस्ट में गेंदबाजी करने के बाद समस्या का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर कर दिया था ।

Published: undefined

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू के अनुसार, तेज गेंदबाज को भारत में पहले दो टेस्ट में चूकने के बाद वापस सिडनी भेज दिया गया था और आईपीएल के लिए यात्रा करने से पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से परामर्श करेंगे। हालांकि, 32 वर्षीय आस्ट्रेलियाई को टूर्नामेंट में बाद में फ्रेंचाइजी में शामिल होने की उम्मीद है।

Published: undefined

एक और बड़े झटके में, ग्लेन मैक्सवेल इस महीने की शुरूआत में भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, आरसीबी के आईपीएल के शुरूआती मैच में शामिल नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है। राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, मैक्सवेल ने एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी वापसी को "उम्मीद से अधिक" पाया है।

Published: undefined

यह आलराउंडर दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए फिट होने को आरसीबी के साथ जिम में स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग पर कड़ी मेहनत कर रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined