IPL 2024

IPL 2023: पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, KKR के खिलाफ पहला मुकाबला नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि 29 वर्षीय क्रिकेटर, जो दुबई के ऑफ सीजन दौरे पर थे, अगले सप्ताह भारत पहुंचेंगे, संभवत: राजस्थान के खिलाफ अपने दूसरे मैच 5 अप्रैल से पहले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

 पंजाब किंग्स को आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन की कमी खलेगी। शिखर धवन की अगुआई वाली टीम 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। हालांकि, लिविंगस्टोन उस मैच के लिए समय पर मोहाली नहीं पहुंच पाएंगे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि 29 वर्षीय क्रिकेटर, जो दुबई के ऑफ सीजन दौरे पर थे, अगले सप्ताह भारत पहुंचेंगे, संभवत: राजस्थान के खिलाफ अपने दूसरे मैच 5 अप्रैल से पहले।

Published: undefined

बुधवार को लिविंगस्टोन ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने अभ्यास सत्र की एक तस्वीर पोस्ट की। लिविंगस्टोन, जो अपनी हरफनमौला क्षमताओं के लिए किंग्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं, ने पाकिस्तान में अपने टेस्ट डेब्यू पर घुटने की चोट के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

उनकी अनुपस्थिति से कोच ट्रेवर बेलिस और कप्तान धवन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी क्योंकि टीम पहले से ही विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बिना मैदान में उतरेगी, जो सीजन से बाहर हो गए हैं। कैगिसो रबाडा 3 अप्रैल को भारत आ रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined