IPL 2024

IPL 2023: आज रिजर्व डे पर होगा चैंपियन का फैसला, CSK या GT कौन बनेगा चैंपियन? जानें आज कैसा रहेगा मौसम?

चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार (28 मई) को बारिश के कारण नहीं हो सका। अब दोनों के बीच मैच और चैंपियन का फैसला आज रिजर्व डे पर होगा।

CSK या GT कौन बनेगा चैंपियन? फोटो: सोशल मीडिया
CSK या GT कौन बनेगा चैंपियन? फोटो: सोशल मीडिया 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का फाइनल मैच रविवार को लगातार बारिश के कारण नहीं हो सका। मुकाबला चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस (जीटी) के बीच होना था। फाइनल मैच अब आज यानी 29 मई को होगा।

आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "टाटाआईपीएल 2023 के फाइनल को 29 मई - शाम 7:30 बजे नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में आरक्षित दिन में होना तय किया गया है। आज भी टिकट कल वाला मान्य होगा। हम आपसे टिकटों को सुरक्षित रखने का अनुरोध करते हैं।"

Published: undefined

आज का मौसम रिपोर्ट

अहमदाबाद की मौसम रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक तेज बारिश हो सकती है। हालांकि, मैच के वक्त बारिश नहीं होगी। ऐसे में मैच शुरू होने में देर हो सकती है।

Published: undefined

अगर रिजर्व डे पर भी हुई तो बारिश क्या होगा?

अगर रिजर्व डे पर भी बारिश हो गई तो हो सकता है कि 5 ओवर का मैच खला जाएगा। अगर बारिश के कारण 5 ओवर का मैच भी संभव नहीं हो पाया तो एक सुपर ओवर होगा। अगर सुपर ओवर भी नहीं हो सका तो उस टीम को विजेता घोषित किया जाएगा, जिसके पास पॉइंट टेबल पर सबसे अधिक नंबर हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined