IPL 2024

IPL 2024 के बीच बड़ी खबर! खराब मौसम के कारण वाराणसी में फंसी ये टीम

चार्टर्ड उड़ान को पहले गुवाहाटी की ओर रवाना किया गया और फिर वाराणसी मोड़ा गया । खराब मौसम के कारण कोलकाता में विमान का उतरना असंभव था।

फोटो : @IPL
फोटो : @IPL 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों की लखनऊ से कोलकाता की उड़ान खराब मौसम के कारण बाधित होने से उन्हें रात वाराणसी में गुजारनी पड़ी ।

लखनऊ सुपर जाइंट्स को रविवार को 98 रन से हराने के बाद श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम सोमवार की शाम कोलकाता के लिये रवाना हुई । टीम को 7 बजकर 25 मिनट पर कोलकाता पहुंचना था ।

Published: undefined

चार्टर्ड उड़ान को पहले गुवाहाटी की ओर रवाना किया गया और फिर वाराणसी मोड़ा गया । खराब मौसम के कारण कोलकाता में विमान का उतरना असंभव था ।

केकेआर मीडिया टीम ने रात पौने नौ बजे बताया कि कोलकाता में खराब मौसम के कारण केकेआर की चार्टर्ड उड़ान को गुवाहाटी मोड़ दिया गया । इसके एक घंटे बाद कहा गया कि कोलकाता उड़ाने के लिये हरी झंडी मिल चुकी है लेकिन फिर मौसम अनुकूल नहीं होने के कारण उसे वाराणसी की ओर मोड़ दिया गया ।

Published: undefined

रात एक बजकर 15 मिनट पर जारी अपडेट में कहा गया ,‘‘ उड़ान गुवाहाटी से कोलकाता जानी थी लेकिन खराब मौसम के कारण रात 11 बजे नहीं उतर सकी । खराब मौसम के कारण सारे प्रयास नाकाम रहे और अब वाराणसी की ओर । अभी अभी यहां उतरे हैं ।’’

केकेआर टीम रात में वाराणसी रूकने के बाद दोपहर में कोलकाता रवाना होगी । उसे अगला मैच कोलकाता में 11 मई को मुंबई इंडियंस से खेलना है ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined