IPL 2024

IPL 2023: जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी बैंगलोर, रेस में बने रहने के लिए कोलकाता को विजय रथ पर होना होगा सवार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मुकाबले में टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 49 रनों से हार झेलनी पड़ी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आईपीएल (IPL) 2023 का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs RCB) के बीच खेला जाएगा। ये मैच बेंगलुरु के एमए चिन्नास्वामी स्टेडयम में आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मुकाबले में टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 49 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। लगातार चार मुकाबलों में हार से परेशान केकेआर की टीम आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल करके पटरी पर वापसी की तैयारी करेगी।

Published: undefined

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस वक्त पॉइंट्स टेबल में चार जीत और 8 अंको के साथ पांचवे वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स दो जीत के साथ आठवें पायदान पर है। इस सीजन दोनों टीम के बीच हुए पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 81 रनों से जीत हासिल की थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल में अब तक 31 बार आमने-सामने टकराई है, जिसमें RCB ने 14 और KKR ने 17 बार जीत दर्ज की है।

एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम अपनी छोटी बाउंड्री के लिए जाना जाता है। जहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है। जिस कारण यहां का स्कोर 200 के पार जा सकता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined