IPL 2024

IPL 2023: गांगुली ने विराट से नहीं मिलाया था हाथ, अब कोहली ने दादा के खिलाफ उठाया हैरान करने वाला कदम!

बेंगलुरु में शनिवार के आरसीबी और दिल्ली के बीच खेले गए मैच का सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में गांगुली को हैंडशेक के दौरान कोहली के साथ हाथ मिलाने से बचने के लिए कतार से बाहर निकलते हुए देखा गया

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कथित तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मेंटॉर और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले शनिवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी ने डीसी को 23 रनों से हरा दिया था। उस दौरान सौरभ गांगुली कोहली से हाथ मिलाने से बच रहे थे।

Published: undefined

शनिवार के खेल के सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में गांगुली को हैंडशेक के दौरान कोहली के साथ हाथ मिलाने से बचने के लिए कतार से बाहर निकलते हुए देखा गया। इससे पहले भी दोनों के बीच कड़वाहट की खबरें आती रही हैं। बता दें कि कोहली द्वारा भारत के टी20 कप्तान की छोड़ने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में गांगुली के कार्यकाल के दौरान उन्हें ओडीआई टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया था।

Published: undefined

उसके बाद कोहली ने 2021 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन में एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन किया कि उनके और चयन समिति के बीच एकदिवसीय नेतृत्व में बदलाव के बारे में कोई संवाद नहीं हुआ और उन्हें टेस्ट श्रृंखला के लिए चयन बैठक से कुछ ही घंटे पहले बताया गया था कि चयनकर्ताओं ने फैसला किया है कि वह कप्तान नहीं होंगे।

Published: undefined

कोहली ने गांगुली के बयान का खंडन किया था और कहा था कि चयनकर्ताओं ने उन्हें कप्तानी के मुद्दे पर बदलाव के बारे में पहले ही बता दिया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined