लोकसभा चुनाव 2019

बिहार : चौथे चरण की 5 सीटों पर आज थमेगा चुनाव प्रचार, उपेंद्र कुशवाहा, कन्हैया, गिरिराज समेत ये बड़े नेता मैदान में

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस चरण के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस चरण में बिहार के 5 सीटों पर मतदान कराया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की सीटों के लिए शनिवार शाम प्रचार का शोर थम जाएगा। इस चरण में सोमवार को बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में मतदान होना है। इस बीच, प्रचार के अंतिम दिन दोनों महागठबंधनों ने प्रचार को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

Published: 27 Apr 2019, 2:04 PM IST

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजबब्बर जैसे दिग्गज अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

Published: 27 Apr 2019, 2:04 PM IST

इस चरण में आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह, लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के रामचंद्र पासवान, बिहार के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सहित 66 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Published: 27 Apr 2019, 2:04 PM IST

उल्लेखनीय है कि बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान होना है। पहले तीन चरणों के मतदान में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 14 सीटों पर मतदान हो चुका है।

Published: 27 Apr 2019, 2:04 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Apr 2019, 2:04 PM IST