लोकसभा चुनाव 2019

प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप, वोट के लिए बीजेपी अमेठी में बांट रही हजारों रुपए

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि 20-20 हजार रुपए की रिश्वत दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपए रिश्वत देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि भगवा दल को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है। प्रियंका ने नुक्कड़ सभा में कहा ''यहां गलत प्रचार हो रहा है। पैसा बंट रहा है। कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणा पत्र बांट रही है लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपये भेज रहे हैं।''

Published: undefined

उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि 20-20 हजार रुपए की रिश्वत दे रहे हैं।

Published: undefined

प्रियंका गांधी ने शनिवार को अमेठी में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, "यहां गलत प्रचार हो रहा है। पैसा बंट रहा है। कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन बीजेपी वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपए भेज रहे हैं।" उन्होंने कहा कि बीजेपी को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है।

Published: undefined

प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए कहा कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को पता बताने वाली स्मृति अमेठी आकर नाटक कर रही हैं। उन्होंने नुक्कड़ सभा संबोधित करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र को जिंदा रखने वाली और आम जनता के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए।

Published: undefined

उन्होंने कहा, "बीजेपी की नीयत खराब है और उनकी नीतियां कुछ उद्योगपतियों की भलाई करने तक ही सीमित हैं। किसानों का कर्ज माफ नहीं करते लेकिन पांच साल में उद्योगपतियों का साढ़े पांच लाख करोड़ रुपये कर्जा माफ कर दिया।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined