हालात

जहरीली शराब से 13 की मौत, प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, पूछा- शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है बीजेपी सरकार?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि यूपी में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों और पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है बीजेपी सरकार?

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

यूपी के जहरीली शराब का कहर जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल यूपी में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं। यूपी में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों और पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफियाओं पर क्यों मेहरबान है बीजेपी सरकार?

Published: undefined

बता दें कि आगरा में जहरीली शराब पीने से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। एक युवक अस्पताल में भर्ती है। इस मामले में शराब ठेकों के मालिक और सेल्समैन के खिलाफ तीन थानों में 9 गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार ने जहरीली शराब की घटना की जांच करने वाले वरिष्ठ अधिकारियों की रिपोर्ट के बाद तीन एसएचओ समेत 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined