हालात

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, दो बाइक और स्कॉर्पियो टक्कर के बाद खायी में गिरी

छतरपुर में जखीरा टेक के पास दो मोटरसाइकिलों की सामने से आ रही स्कार्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसके बाद तीनों गाड़ियां खाई में जा गिरीं। हादसे में मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार को दो मोटरसाइकिलों और एक स्कार्पियो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि तीनों गाड़ियां खाई में जा गिरीं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और क्षेत्रीय सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दुख व्यक्त किया है।

Published: undefined

छतरपुर पुलिस के अनुसार, बमीठा थाने की चंद्रनगर पुलिस चौकी क्षेत्र में जखीरा टेक के पास दो मोटरसाइकिलों की सामने की ओर से आ रही स्कार्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई। स्कार्पियो पन्ना जा रही थी, वहीं दो मोटरसाइकिलों पर सवार लोग पन्ना से छतरपुर की तरफ आ रहे थे। टक्कर के बाद तीनों गाड़ियां खाई में जा गिरीं। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है।

Published: undefined

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "छतरपुर में सड़क हादसे में 8 लोगों की असामयिक मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति दें। हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिनके इलाज की उचित व्यवस्था की जा रही है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

Published: undefined

हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी दुख व्यक्त करते हुए सरकार से पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने का आग्रह किया है। वहीं, क्षेत्रीय सांसद और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा, "छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर के पास एक सड़क हादसे में आठ लोगों की असमय मौत की दुखद खबर मिली। परम पिता परमेश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति दें।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined